पत्नी और माँ संग कपिल ने मनाई ग्रैंड बर्थडे पार्टी, बच्चा यादव संग तितली ने जमकर किया डांस
पत्नी और माँ संग कपिल ने मनाई ग्रैंड बर्थडे पार्टी, बच्चा यादव संग तितली ने जमकर किया डांस
Share:

आप सभी को बता दें कि आज कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का जन्मदिन है. ऐसे में बीती रात कपिल शर्मा ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. कपिल की इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में कपिल शर्मा शो की टीम, सिंगर मीका सिंह, नवराज हंस, ऋचा शर्मा जैसे सितारों ने शिरकत की जिन्हे देखकर सभी हैरान रहे गए. अब सोशल मीडिया पर कपिल की बर्थडे पार्टी के डांस वीडियो, केक कटिंग वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस खास पार्टी में कीकू शारदा और लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने जमकर डांस किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma FC (@kapilfc) on

वहीं सिंगर मीका सिंह ने डांस नंबर्स गाकर पार्टी में समा बांधा. कपिल की मां और पत्नी गिन्नी चतरथ ने भी डांस किया. कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ संग मिलकर बर्थडे केक काटा. आप देख सकते हैं एक वीडियो में कपिल शर्मा सिंगर ऋचा शर्मा की धुन पर ड्रम बजाते दिखे और इससे पहले कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के सेट पर भी बर्थडे केक काटा था. आप जानते ही होंगे कि सेट पर कपिल शर्मा की मां भी मौजूद थीं और कपिल के मां को केक खिलाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं. वहीं उस दौरान इस शो में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा मेहमान बनकर पहुंचे थे और रेमो ने भी कपिल को जन्मदिन को ढेरों बधाईयां दीं, वैसे आज रेमो का भी जन्मदिन है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma FC (@kapilfc) on

आप सभी को बता दें, इन दिनों कपिल का कॉमेडी शो टीवी पर धूम मचा रहा है और डिप्रेशन से लंबे समय तक जूझने के बाद कॉमेडियन ने जबरदस्त वापसी की है और आज वह एक बार फिर सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं. इस बार कपिल के शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और कपिल के शो की टीआरपी भी अच्छी हो रही है.

कभी कपिल को भूल चुकी थी दुनिया, विवादों से रहा है गहरा नाता

कपिल संग इस लड़की के अफेयर के खूब थे चर्चे, अब देखकर फेर लेते हैं मुँह

नींद में भी डांस करते थे रेमो डिसूजा, कपिल के शो में किए बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -