भारत में ग़दर काटेगा Apple का ये शानदार TV
भारत में ग़दर काटेगा Apple का ये शानदार TV
Share:

Apple ने हाल ही में मार्केट में कई नए प्रोडक्ट्स पेश किए हैं जिनमें M2 चिप्स के साथ नया iPad Pro और 10वीं पीढ़ी का iPad शामिल है. ब्रांड ने इंडिया में Apple TV 4K भी लॉन्च किया है, जो 2021 मॉडल का उत्तराधिकारी है और हुड के अंतर्गत A15 बायोनिक चिप के साथ आता है. Apple TV 4K कई धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रहे है, जिसका मूल्य भी काफी कम है. आइए जानते हैं Apple TV 4K की कीमत और फीचर्स...

Apple TV 4K स्पेसिफिकेशन्स: Apple TV 4K HDR10+ और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करने का काम करता है. A15 चिप 2021 मॉडल की तुलना में बेहतर प्रदर्शन प्रदान करता है क्योंकि यह CPU प्रदर्शन के केस में 50% तक तेज है और GPU प्रदर्शन के केस में 30% तक तेज है. इसके अतिरिक्त, यह सिरी रिमोट के साथ दिया जा रहा है, एक टच-सक्षम क्लिकपैड जो ऐप्पल टीवी के स्वच्छ, परिष्कृत यूजर इंटरफेस का त्वरित नेविगेशन भी प्रदान किया जा रहा है.

ऑडियो के लिए, Apple TV 4K उपयोगकर्ता के होम ऑडियो सेटअप के लिए सबसे उपयुक्त डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डिजिटल 7.1, या डॉल्बी डिजिटल 5.1 के लिए समर्थन भी दे रहा है. Apple TV 4K दो वर्जन्स में पेश कर दिया गया है - केवल वाई-फाई और Wi-Fi + ईथरनेट. Apple ने यह भी बोला है कि वे बाद में Apple tvOS 16 के साथ नई सुविधाएं पेश करने वाली है.

ये नई सुविधाएं ग्राहकों के लिए Apple TV को नियंत्रित करने और परिणामों के साथ वार्तालाप करने के लिए अपनी आवाज का इस्तेमाल करना और भी आसान बनाने का काम करती है. उदाहरण के लिए, यूजर Apple TV को हैंड्स-फ़्री खोजने और नियंत्रित करने के लिए AirPods पहनते वक़्त "अरे सिरी" कह सकते हैं. प्रत्येक यूजर की आवाज सिरी द्वारा पहचानी जाने वाली है, इससे  उनके लिए अपनी फिल्मों, टीवी एपिसोड, संगीत, गेम और ऐप्स तक पहुंचना आसान हो जाएगा और जहां उन्होंने छोड़ा था वहां से उठाएं.

Apple TV 4K प्राइसिंग & availability: Apple TV 4K दो कॉन्फिगरेशन में आता है - Apple TV 4K (वाई-फाई), जो 64GB स्टोरेज प्रदान करता है और जिसका मूल्य 14,900 रुपये और Apple TV 4K (वाई-फाई + ईथरनेट), इसका मूल्य 16,900 रुपये है. इसे Apple.com और इंडिया में अधिकृत डीलरों से प्री-ऑर्डर भी कर सकते है. डिवाइस 4 नवंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अब एडिट कर सकेंगे भेजे मैसेज

आखिर क्यों Apple ने अचानक बढ़ा दिए इस मॉडल के दाम

इस दिवाली फ्री में मिलेगा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -