राधाकृष्ण में शकुनि मामा का किरदार निभाएंगे यह शख्स
राधाकृष्ण में शकुनि मामा का किरदार निभाएंगे यह शख्स
Share:

लॉक डाउन के बाद सभी टीवी सीरियल्स की कहानी में नए नए बदलाव देखने को मिल सकते है | इनमे से कई टीवी शोज धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। और बहुत से टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है।ऐसे में बहुत जल्द नए एपिसोड टीवी पर दस्तक दे सकते है।वहीं  स्टार भारत के धार्मिक टीवी शो 'राधाकृष्ण'  के मेकर्स दर्शकों को बड़ा सरप्राइज़ दे  सकते हैं| मिली हुई जानकारी के अनुसार बता दे की सीरियल 'राधाकृष्ण' में बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। 

बताया जा रहा है की सीरियल 'राधाकृष्ण' में  महाभारत की कहानी का प्रारम्भ हो सकती है । और मेकर्स ने इस ट्रैक को 'कृष्ण अर्जुन गाथा' का नाम दिया है। वहीं 'महाभारत' की इस कथा में शक्ति कपूर शकुनि मामा के रोल में नजर आ सकते हैं।'राधाकृष्ण' के प्रथम एपिसोड में ही बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की एंट्री हो सकती है। साथ ही शक्ति कपूर शकुनि मामा बनकर अपना फिक्शन डेब्यू करने वाले हैं। वहीं शकुनि मामा का किरदार उन मुख्य रोल्स में से एक है जिनकी वजह से महाभारत के युद्ध की नींव रखी गई थी। 

वहीं ऐसे में सारियल 'राधाकृष्ण' में शक्ति कपूर के कई शेड्स देखने को मिल सकते है। बता दें की शक्ति कपूर 'बिग बॉस' जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं। और टीवी पर एक्टर शक्ति कपूर की एंट्री से उनके फैंस के बीच बहुत उत्सुकता दिख रही है । वैसे अभी तक इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। टीवी सीरियल 'राधाकृष्ण' में महाभारत की लड़ाई शुरु होने की वजह से शो में बहुत से नए चेहरे देखने को मिल सकते है  तो वहीं कुछ सितारे शो को अलविदा कह सकते है । महाभारत ट्रैक के कारण राधा यानी मल्लिका सिंह को शो को अलविदा कहना पड़ सकता है । 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat) on

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 20 साल किये पुरे, स्मृति ने शेयर किया वीडियो

मुंबई की बारिश को लेकर बेहद उत्सुक है शहनाज़ गिल, फोटो शेयर कर कही यह बात

बेटी के साथ हितेन तेजवानी का प्यारा वीडियो पत्नी गौरी ने किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -