बेटी के साथ हितेन तेजवानी का प्यारा वीडियो पत्नी गौरी ने किया शेयर
बेटी के साथ हितेन तेजवानी का प्यारा वीडियो पत्नी गौरी ने किया शेयर
Share:

टीवी सीरियल का जाना माना अभिनेता हितेन तेजवानी के बारे में तो आप सभी जानते ही है| हितेन और गौरी प्रधान टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एक जाने जाते हैं. ये जोड़ी बीते कई दशकों से साथ में ही है. हितेन के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनसे वो बेहद प्यार भी करते हैं. ऐसा कहा जाता है की एक पिता और बेटी का रिश्ता बेहद गहरा होता है. वहीं एक बेटी को उसके पिता से ज्यादा लाड़-प्यार कोई और नहीं कर सकता है . ऐसा प्यारा रिश्ता हितेन तेजवानी का अपनी बेटी कात्या के साथ नजर आता  है.

एक्टर हितेन की पत्नी गौरी प्रधान बताती है की बेटी कात्या अपने पिता को अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती हैं और हितेन भी बेटी के लिए कुछ भी करने को हमेशा तत्पर रहते हैं. इसके साथ ही हितेन और कात्या की बहुत प्यारी वीडियो गौरी ने साझा की है. इस वीडियो में कात्या खाना खा रही हैं और हितेन उनकी पोनीटेल बनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो साझा करते हुए गौरी लिखती हैं- वो अपनी पूरी कोशिश कर रहा है. वो (हितेन) उसके लिए कुछ भी कर सकता है. और वो (कात्या) ये बात जानती है इसलिए उसे अपनी छोटी-छोटी उंगलियों पर नचाती नजर आती है. #katya #fatherdaughter #bonding

बता दें की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हितेन ने लिखा, 'ये तो चीटिंग है. अब वीडियो डालने की मेरी बारी है.' असल में  गौरी और हितेन की मुलाकात टीवी सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहू थी के सेट्स पर हुई थी. इस दौरान दोनों को प्यार हुआ और फिर साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली. वहीं साल 2009 में इस जोड़ी ने अपने जुड़वां बच्चों कात्या और नीवन का स्वागत किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Gauri (@gpradhan) on

बलात्कार के आरोपी से ली 35 लाख रुपए रिश्वत, महिला SI अरेस्ट

LAC पर हलचल तेज़, भारत ने सभी प्रमुख केंद्रों पर तैनात किए अपने लड़ाकू जहाज़

इस दिग्गज आईटी कंपनी पर पड़ी कोरोना की मार, 18000 कर्मचारियों की नौकरी पर लटकी तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -