'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 20 साल किये पुरे, स्मृति ने शेयर किया वीडियो
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 20 साल किये पुरे, स्मृति ने शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी की पॉपुलर निर्माता एकता कपूर के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक क्योंकि सास भी कभी बहू थी ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. बता दें की ये शो आज से 20 साल पहले टीवी पर आया करता था. टीवी एक्ट्रेस और वर्तमान पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी ने इस शो में तुलसी वीरानी का किरदार प्ले किया था, जो आज भी फैन्स को याद हैं. इसके साथ ही तुलसी के किरदार से ही स्मृति इंडस्ट्री में फेमस हो गयी थी और आज भी उन्हें तुलसी के नाम से जाना जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी के डायरेक्टर स्मृति को तुलसी के किरदार के लिए सही नहीं समझते थे. ये खुद स्मृति ईरानी ने बताया था.

स्मृति ने एक वीडियो साझा करते हुए इमोशनल नोट लिखा है की, '20 साल पहले ये सुधा आंटी के साथ शायद मेरे पहले कुछ सीन्स में से था. मैं अपनी लाइन्स बहुत जल्दी जल्दी बोल रही थी और बहुत नर्वस थी क्योंकि उस दिन एकता कपूर को हमारे शो के डायरेक्टर ने शूटिंग पर बुलाया था. उनका कहना था कि ये शो एकदम फ्लॉप होगा क्योंकि जिस लड़की को तुलसी के रोल के लिए रखा गया है, उसमें दम नहीं है.' इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा, 'जब एकता ने मुझसे पूछा तो मैंने उन्हें कहा कि क्या मैं अपने हिसाब से किरदार को प्ले कर सकती हूं? ना कि वो करूं जो मुझे बोला जा रहा है?

मैंने उन्हें वादा किया कि मैं हर इन्सान की मदद लूंगी अगर मैं अपना काम ठीक से नहीं कर पाई तो. एकता ने कहा ठीक है और बाकी इतिहास गवाह है.'बता दें की स्मृति ने अपने पोस्ट में एकता कपूर और कास्टिंग डायरेक्टर मोनिशा सिंह का शुक्रिया अदा किया है . इसके अलावा उन्होंने शो से जुड़े अन्य एक्टर्स को भी शुक्रिया बोला.सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति इरानी संग जाया भट्टाचार्य, मंदिरा बेदी, रोनित रॉय, सुधा शिवपुरी संग कई अन्य एक्टर्स ने काम किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मोहिना ने इस अंदाज में पापा को किया बर्थडे विश, तस्वीरो में दिखा प्यार

कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर लटकी तलवार

लॉक डाउन के दौरान फूडी हो गयी रुबिना दिलाइक, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -