पार्टी में सबके बीच इस टीवी अभिनेता का पत्नी ने किया बुरा हाल
पार्टी में सबके बीच इस टीवी अभिनेता का पत्नी ने किया बुरा हाल
Share:

टीवी के मशहूर शो 'आशिकी' फेम अभिनेता शक्ति अरोरा इन दिनों अपने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर सुर्ख़ियों में है. यह शो 4 जून से शुरू हो चुका है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. वहीं इस शो की स्टारकास्ट शो प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे है. अब हाल ही में 'सिलसिला' की लॉन्च पार्टी का आयोजन हुआ जिसमे टीवी के कई सितारे पहुंचे थे.

इस दौरान शो की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. बता दे कि 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में शक्ति अरोरा के अलावा मशहूर अभिनेत्री द्रष्टि धामी, अदिति शर्मा और अभिनव शुक्ल मुख्य भूमिका में है. इस पार्टी का एक वीडियो अभिनेता शक्ति अरोरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी रील पत्नी अदिति शर्मा और प्रेमिका द्रष्टि धामी उन्हें अपनी ओर खींचती दिखाई दे रही हैं.

इसी दौरान पीछे से शक्ति की रियल लाइफ पत्नी नेहा सक्सेना आती हैं, और पीछे से धर-दबोचते हुए शक्ति को अपनी ओर खींच लेती हैं. जी हाँ फैंस को शक्ति का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. 'सिलसिला' में अदिति शर्मा और शक्ति अरोरा पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे. वहीं अभिनेता अभिनय शुक्ला शो में नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले है.

ख़ास बात यह है कि इस शो के जरिये द्रष्टि ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे वापसी की है. पिछले कई दिनों से उन्होंने छोटे पर्दे से दुरी बना ली थी. वह 'गीत', 'मधुबाला', 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे कई सीरियल्स के लिए अपनी एक खास पहचान रखती है.

यहां देखे वीडियो 

ये भी पढ़े

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को डेट कर रही है टीवी की 'नागिन'

जब लोगों ने दिव्यांका त्रिपाठी के पति का उड़ाया मजाक

अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ ऐसा करता है ये मशहूर अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -