बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को डेट कर रही है टीवी की 'नागिन'
बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को डेट कर रही है टीवी की 'नागिन'
Share:

एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में मुख्य किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. इन दिनों सुरभि अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में है. बताया जा रहा है कि वह मशहूर अभिनेता सुमित सूरी को डेट कर रही है. खबरों की माने तो सुमित और सुरभि 4 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे है.

अब हाल ही में दोनों म्यूजिक वीडियो 'Haanji' में साथ दिखे थे. यही नहीं बल्कि रिलेशनशिप में आने के बाद सुरभि इन दिनों ज्यादा से ज्यादा सुमित के साथ वक्त बिता रही है. बता दे कि सुमित सूरी छोटे पर्दे के ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे के एक मशहूर कलाकार है जो अपनी एक ख़ास पहचान रखते है. सुमित ने 'The Test Case' और 'Warning'(2013), 'What the Fish'(2013), 'Babloo Happy Hai'(2014)' जैसी फिल्मों में काम किया है.

वहीं अभिनेत्री सुरभि ज्योति को तो आपने ने 'कुबूल है' के अलावा 'इश्कबाज', 'कॉमेडी नाइट बचाओ', 'कोई लौट के आया है' जैसे टीवी शोज में देखा ही होगा. इन दिनों वह मशहूर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही है. यह शो टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो है जिसमे सुरभि के साथ अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना भी मुख्य भूमिका में है.

एकता का ये शो 2 जून से शुरू हो चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. सुरभि ज्योति न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी है. सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों और पंजाबी धारावाहिकों में एक लोकप्रिय चेहरा हैं.

ये भी पढ़े

जब लोगों ने दिव्यांका त्रिपाठी के पति का उड़ाया मजाक

अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ ऐसा करता है ये मशहूर अभिनेता

करिश्मा संग करिश्मा ने मिलकर एकता को दी जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -