अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ ऐसा करता है ये मशहूर अभिनेता
अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ ऐसा करता है ये मशहूर अभिनेता
Share:

टीवी के चर्चित शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रहे अभिनेता मोहित मालिक इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है. गौरतलब है कि ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. मोहित का कहना है कि वह अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के लिए घर से खाना ले जाते हैं. इस शो में मोहित सिकंदर का किरदार निभा रहे है जो कि एक गायक है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोहित ने कहा कि, आकृति मेरी बेटी की तरह है, मुझे याद है कि एक बार लंच के लिए मैं शकरकंदी ले गया था और उसे वह बहुत पसंद आए थे. उसके बाद से मैं हर रोज उसके लिए अलग से लंच लेकर जाता हूं, कई बार मेरी पत्नी अदिति खुद से उसे फोन कर पूछती है कि वह लंच में क्या खाना पसंद करेगी, हमारे बीच इस तरह का बांड बन गया है.

गौरतलब है कि मोहित मालिक टीवी के मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने 'परी हूं मैं', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'डोली अरमानों की' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. अब इन दिनों वह सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को लेकर चर्चा में चल रहे है. कुल्फी की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार आकृति शर्मा भी इस शो के माध्यम से काफी पॉपुलर हो गई है.

आकृति की उम्र महज आठ साल हैं, पहली बार किसी टीवी सीरियल में नज़र आई आकृति शर्मा इससे पहले कई सारे विज्ञापन में नजर आ चुकी है. इस शो में आकृति की माँ की भूमिका मशहूर अभिनेत्री अंजलि आनंद निभा रही है तो वहीं पिता की भूमिका अभिनेता मोहित मालिक ने निभाई है.

ये भी पढ़े

करिश्मा संग करिश्मा ने मिलकर एकता को दी जन्मदिन की बधाई

'नागिन 3' में ट्विस्ट... दिखेगा सुरभि ज्योति का नागिन अवतार

वजन घटाकर इतनी हॉट हुईं शिल्पा शिंदे, तस्वीर हुई वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -