बेटे असद के जनाज़े में शामिल होगी शाइस्ता परवीन, पुलिस ने गिरफ़्तारी के लिए बिछाया जाल
बेटे असद के जनाज़े में शामिल होगी शाइस्ता परवीन, पुलिस ने गिरफ़्तारी के लिए बिछाया जाल
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद  और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का गुरुवार की दोपहर यूपी STF ने एनकाउंटर कर दिया. STF की झांसी के पारीछा डैम के पास असद और गुलाम से मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों ढेर हो गए. उमेश पाल हत्या मामले में ही दोनों वांछित अपराधी थे, जिनके ऊपर यूपी पुलिस ने 5-5 लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था. 

बता दें की,  उमेश पाल 2005 में हुए बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह थे. उमेश पाल की 24 फरवरी को प्रयागराज में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी, जिसमे असद और गुलाम आरोपी थे. बताया जा रहा है कि असद के शव को देखने के लिए अतीक अहमद की पत्नी और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता परवीन पहुंच सकती हैं. ऐसे में उसके सरेंडर की भी अटकलें है.

बता दें की, शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम घोषित है. शाइस्ता वेश बदलकर जनाजे में पहुँच सकती है. पुलिस ने शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए कमर कस ली है. उस पर नजर रखने के लिए महिला पुलिसकर्मियों को सादा वर्दी में तैनात किया जा रहा है. वहीं, अतीक अहमद ने पुलिस को दिए बयान में कबूल कर लिया है कि उसने ही जेल से उमेश पाल के हत्याकांड की साजिश रची थी.  

14 अप्रैल को 31.79 लाख रुपये के करीब हो सकता है बिटकॉइन

अच्छी शिक्षा गरीबी को दूर कर सकती है : अरविंद केजरीवाल

मनु भाकर ने राष्ट्रीय चयन ट्रायल्स में 25 मीटर पिस्टल का जीता खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -