14 अप्रैल को 31.79 लाख रुपये के करीब हो सकता है बिटकॉइन
14 अप्रैल को 31.79 लाख रुपये के करीब हो सकता है बिटकॉइन
Share:

पिछले दिन की तुलना में क्रिप्टोकरेंसी के बाजार पूंजीकरण में 4 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि के साथ, क्रिप्टोकरेंसी बाजार शुक्रवार,14 अप्रैल को अधिक कारोबार कर रहे थे।  बिटकॉइन 2.30 प्रतिशत बढ़कर 30,786 अमेरिकी डॉलर हो गया, जबकि एथेरियम (ईटीएच) 10.5 प्रतिशत बढ़ गया, और 2,100 अमेरिकी डॉलर के स्तर से ऊपर था।

उन्होंने कहा, 'शेपेला एथेरियम अपग्रेड के बाद तेज गिरावट की आशंका के बावजूद ई टी एच में पिछले 24 घंटों में 10 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है और वर्तमान में यह 2.1 हजार डॉलर के दायरे में कारोबार कर रहा है। बिटकॉइन भी यूनाइटेड स्टेट्स डॉलर २.1k के स्तर तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। कॉइनस्विच में क्रिप्टो इकोसिस्टम लीड पार्थ चतुर्वेदी के अनुसार, "क्रिप्टोकरेंसी डर 68 के स्कोरिंग को फिर से हासिल करने के लिए 7 अंक बढ़ गया है, जो निवेशकों के विश्वास को बढ़ाने की ओर इशारा करता है।

अन्य लोकप्रिय क्रिप्टो टोकन की कीमत शुक्रवार को भी बढ़ी। डॉगकॉइन में लगभग 9 प्रतिशत की वृद्धि हुई। इसके अतिरिक्त लाभ के साथ कारोबार बीएनबी, एक्सआरपी, लिटकॉइन, सोलाना और कार्डानो थे। सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण पिछले दिन लगभग 1.28 ट्रिलियन अमरीकी डालर या 4.25 प्रतिशत था।दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन का बाजार मूल्य 595 अरब डॉलर से अधिक था। कॉइन मार्किट के अनुसार, बिटकॉइन की बाजार हिस्सेदारी वर्तमान में 46.30 प्रतिशत है, जो पिछले दिन से 0.95 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिल रही है।

"पिछले 24 घंटों में, बिटकॉइन 30,800 अमरीकी डालर की बाधा से ऊपर बढ़ गया है क्योंकि क्रिप्टोकरेंसी बाजारों ने अमेरिकी इन्फ्लेशन रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया जारी रखी है। मुदरेक्स के सह-संस्थापक और सी ईओ इडुल पटेल ने कहा कि  बी टी सी के पास 30,400 डॉलर का समर्थन स्तर और 30,800 डॉलर प्रतिरोध स्तर है।

 

CITADEL के प्रमोशन के बीच दिखा प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज

इन शहरों में फिर होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

उधमपुर में गिरा फुटओवर ब्रिज, लोगों के बीच मच गया हड़कंप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -