'तेरी कहानी सुनकर रोया', विनीत की परफॉर्मेंस देखकर रो पड़े इस्माइल दरबार
'तेरी कहानी सुनकर रोया', विनीत की परफॉर्मेंस देखकर रो पड़े इस्माइल दरबार
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 निरंतर ख़बरों में बना हुआ है। इस सप्ताह इंडियन आइडल के मंच पर शो के टॉप 15 का ड्रीम डेब्यू होने वाला है। जहां विनीत सिंह दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देने वाले हैं। शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। प्रोमो में इस्माइल दरबार विनीत को प्यार और दुआएं देते नजर आ रहे हैं। 

वही 1 और 2 अक्टूबर को शो के टॉप 15 ड्रीम डेब्यू पर सभी प्रतियोगी एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देने को तैयार हैं। कम से कम अब तक सामने आये प्रोमो तो यही बता रहे हैं। ड्रीम डेब्यू पर इस्माइल दरबार भी प्रतियोगियों का हुनर जज करते हुए नजर आएँगे। इंडियन आइडल के मंच पर एक बार फिर पुराने दिनों की यादें ताजें होने वाली हैं। दरअसल, इंडियन आइडल से पहले विनीत सिंह को सारेगामापा के मंच पर अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए देखा गया था। उस समय शो के जज इस्माइल दरबार और हिमेशा रेशमिया थे। विनीत इंडियन आइडल पर अपने डूबते करियर को संवारने आये हैं। ड्रीम डेब्यू एपिसोड में जैसे ही उन्होंने 'तुम जो मिल गये हो' गाना आरम्भ  किया। शो के जजेज से उनकी प्रशंसा किये बिना नहीं रहा गया। 

इस्माइल इस्माइल दरबार सारेगामापा के मंच पर विनीत की मेहनत एवं टैलेंट देख चुके हैं। विनीत ने बॉलीवुड फिल्मों गाना भी गाया है। ऐसे में इंडियन आइडल के मंच पर फिर से विनीत को देखना इस्माइल दरबार के लिये बहुत सरप्राइजिंग था। विनीत का गाना सुनने के बाद इस्माइल दरबार मंच पर आकर विनीत को गले लगाते हैं। बोलते हैं कि 'तेरे दर्द को महसूस किया। मैं तेरी कहानी सुनकर रोया।' विनीत की ये परफॉर्मेंस ने वह मौजूद हर शख्स का दिल जीत लिया।

करण कुंद्रा संग ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुई तस्वीरें

देखिए 'विवाह' की छोटी का ग्लैमरस अवतार

बीच सड़क पर बेकाबू हुई राखी सावंत, बॉयफ्रेंड संग किया कुछ ऐसा देखकर फोटोग्राफर्स भी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -