शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता...' शो के मेकर्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत,  जानिए वजह
शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता...' शो के मेकर्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, जानिए वजह
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) के निर्माताओं की परेशानी बढ़ गई है। शो में जेठालाल गड़ा के परम मित्र तारक मेहता की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने निर्माताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। दरअसल, शैलेश लोढ़ा ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन के चलते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया था। उन्होंने बीते वर्ष अप्रैल में अंतिम बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग की थी। उन्हें शो छोड़े एक वर्ष हो गया मगर, अभी तक असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा को उनका बकाया नहीं दिया है। ऐसे में शैलेश लोढ़ा ने कानून की सहायता ली है। 

आपको बता दें, मई में इस मामले की सुनवाई होने वाली है। एक अन्य मीडिया पोर्टल को शैलेश लोढ़ा ने बताया, "मामला विचाराधीन है और कोर्ट में है, इसलिए मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करूंगा।" वहीं दूसरी तरफ असित मोदी ने यात्रा का हवाला देते हुए इस मामले पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। 

वही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने बताया, "शैलेश लोढ़ा हमारे लिए परिवार के सदस्य की भांति ही हैं। हमने कई अवसरों पर ईमेल और टेलीफोन के माध्यम से उनसे अनुरोध किया कि वे सभी जरुरी कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर करने के लिए कार्यालय आएं तथा अपना बकाया लेकर जाएं। हमने उन्हें उनका बकाया देने से कभी इंकार नहीं किया। हर कंपनी का ये नियम होता है कि जब कोई कॉन्ट्रेक्ट समाप्त करता है तब उन्हें कागजात पर हस्ताक्षर करना होता है। इधर-उधर जाकर शिकायत करने की जगह, क्या नियमित प्रक्रिया का पालन करना बेहतर नहीं है?”

VIDEO! बिना कपड़ो के ही कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद और फिर...

प्रियंका-अंकित के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस हुए दीवाने

फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलते दिखी शहनाज गिल, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -