'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर
'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान अपनी वाईफ गौरी खान के साथ एक बुक लॉन्च इवेंट में पोनीटेल हेयर स्टाइल में दिखाई दिए। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान का लुक चेंज करना आगामी फिल्म 'टाइगर-3' के लिए उनकी तैयारी का भाग है। आदित्य चोपड़ा की अगली स्पायवर्स मूवी (टाइगर-3) में शाहरुख खान एवं सलमान खान फिर एक बार साथ में दिखाई देंगे। इसीलिए जैसा उनका लुक पठान में था, उसी लुक को रीक्रिएट करने के लिए यह उनकी तैयारी है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान एवं सलमान खान स्टारर यह एक्शन पैक्ड सीन मुंबई के मड आयलैंड में बनाए गए सेट पर शूट किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, इस बार एक्शन 'पठान' में दिखाए गए सीन से कहीं अधिक बड़ा और थ्रिलिंग होगा। स्टंट सीन्स के मामले में निर्माता पहले से कई कदम आगे जाने की सोच रहे हैं। बता दें कि शाहरुख एवं सलमान खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से अधिक की कमाई की थी तथा केवल भारत में फिल्म ने 500 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को बांग्लादेश में रिलीज किया गया है तथा यहां पर भी इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। बात 'टाइगर-3' की करें तो खबर है कि इस फिल्म में पठान टाइगर को बचाता दिखाई देगा।

पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये बड़े खुलासे

ट्रेलर लॉन्च के लिए ऑटो में पहुंची सारा अली खान

शादी से एक दिन पहले विक्की कौशल ने कर दी थी ऐसी हरकत, अब खुद एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -