ट्रेलर लॉन्च के लिए ऑटो में पहुंची सारा अली खान
ट्रेलर लॉन्च के लिए ऑटो में पहुंची सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर मूवी 'जरा हटके जरा बचके' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मूवी का ट्रेलर लॉन्च इवेंट मुंबई में रख दिया गया है। जहां अदाकारा सारा अली खान और विक्की कौशल की मस्ती भरी फोटोज ने फैंस का दिल भी जीत लिया है। इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बीच अदाकारा सारा अली खान और विक्की कौशल के मध्य ऑन स्क्रीन जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने के लिए मिली है। जिसके उपरांत दोनों सितारों की सामने आईं इन तस्वीरों ने फैंस के बीच खलबली मचा दी। 

खबरों का कहना है कि अदाकारा सारा अली खान अपनी मूवी  'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ऑटो में बैठकर पहुंची गई। इसकी तस्वीरों ने फैंस का दिल भी जीत लिया है अदाकारा सारा अली खान अपनी इस मूवी के प्रमोशन के दौरान मूवी स्टार विक्की कौशल के साथ कपल की तरह पोज करती  हुई दिखाई दी है। इस बीच अदाकारा की सिंपल यैलो साड़ी ने जरूर फैंस का दिल भी जीत लिया है।

इतना ही नहीं, मूवी 'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के  दौरान  मूवी स्टार सारा अली खान और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ थिरकते दिखे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुकी। इतना ही नहीं, मूवी 'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मध्य फिल्म स्टार सारा अली खान और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ थिरकते हुए दिखाई दिए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल  हो चुकी है।

देश में थिएटर्स की कमी पर कंगना रनौत ने जताई चिंता, कहा- ये इंडस्ट्री के लिए ठीक नहीं

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?

राघव चड्ढा को संसद में याद दिलाया गया था पहला प्यार, सगाई के बाद वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -