पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये बड़े खुलासे
पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये बड़े खुलासे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल आज (16 मई को) अपना जन्मदिन मना रहे है। जन्मदिन से एक दिन पहले उनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस अवसर पर विक्की ने मीडिया से चर्चा में मजेदार खुलासे किए। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी पर भी बोले। विक्की ने बताया कि वह असल जिंदगी में कितने कंजूस हैं। उन्होंने अपने जीवन की एक घटना याद की। उन्होंने कहा कि जब कैटरीना कैफ घर के लिए महंगा बार खरीदना चाहती थीं तो विक्की की क्या प्रतिक्रिया थी। बार का भाव जानकर विक्की ने उसे खरीदने से मना कर दिया था। 

विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पसंदीदा कपल हैं। फिल्म के प्रमोशन के चलते दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में अवश्य बात करते हैं। विक्की एवं सारा की फिल्म जरा हटके जरा बचके आ रही है। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। मीडिया इवेंट के चलते विक्की ने बताया कि उनकी पत्नी कैटरीना कैफ एक बार महंगा बार खरीदना चाहती थीं तो उन्होंने क्या जवाब दिया था। विक्की बताते हैं, फर्नीचर को लेकर हम दोनों का बहुत डिसकशन होता है। जैसे मैडम को घर पर बार चाहिए था। वह जो बार खरीदना चाह रही थीं, मुझे भेजा। 

आगे उन्होंने कहा- मैंने देखा और सोचा, वो जितने का बार है, मैंने कहा मैं ही खड़ा हो जाऊंगा ट्रे पकड़कर, ये नहीं आएगा घर पर। ये बहुत महंगा है। ये मेरा एक साइनिंग अमाउंट है यार। इसलिए मैंने मना कर दिया कि ये नहीं हो पाएगा यार। विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 में हुई थी। शादी के पश्चात् कैटरीना पूरी पंजाबन बनने के प्रयास में हैं। कुछ समय पहले एक इवेंट में विक्की ने बताया था कि उन्होंने कैटरीना को कुछ पंजाबी शब्द सिखाए हैं। जैसे- की हाल-चाल, सब बढ़िया। कैटरीना के मुंह से पंजाबी सुनकर विक्की बेहोश हो जाते हैं। बता दे कि इस समय विक्की कौशल 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है।

ट्रेलर लॉन्च के लिए ऑटो में पहुंची सारा अली खान

शादी से एक दिन पहले विक्की कौशल ने कर दी थी ऐसी हरकत, अब खुद एक्टर ने किया खुलासा

केवल रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि असीम और मंदना करीमी ने भी करवाया है आपत्तिजनक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -