शादी से एक दिन पहले विक्की कौशल ने कर दी थी ऐसी हरकत, अब खुद एक्टर ने किया खुलासा
शादी से एक दिन पहले विक्की कौशल ने कर दी थी ऐसी हरकत, अब खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स विक्की कौशल और सारा अली खान 'ज़रा हटके ज़रा बचके' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान डैपर लुक में दिखाई दिए। प्रमोशन एक्टिविटी के चलते विक्की कौशल से तमाम मजेदार सवाल किए गए। उससे रिपोर्टर्स ने उनकी निजी जिंदगी, मैरिड लाइफ एवं कपल्स से जुड़े सवाल किए। चर्चा के चलते विक्की कौशल ने अपनी शादी के चलते हुईं कुछ मजेदार चीजों के बारे में बताया।

विक्की कौशल ने बताया कि शादी से एक दिन पहले उन्होंने टल्ली होकर शराब पी थी तथा इसके कारण उन्हें शादी वाले दिन खतरनाक हैंगओवर हो गया था। विक्की कौशल ने बताया, "एक दिन पहले मैंने पी ली थी। मैं नशे में था। शादी के अगले दिन मुझे खतरनाक हैंगओवर हो गया था। सीरियसली, हां। बड़ी मस्ती की हमने।" वही विक्की कौशल की बातें सुनकर सभी हंसने लगे।

आपको बता दें कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंपर 2021 को विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी हुई थी। दोनों ने Six Senses Fort Barwara में सात फेरे लिए तथा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की टीम ने इस शादी में सिक्योरिटी संभाली थी। शादी कई वजहों से ख़बरों में रही थी तथा जब शादी की फोटोज और वीडियो सामने आए तो हर कोई इस खूबसूरत कपल को निहारता रह गया। फिलहाल विक्की कौशल 'ज़रा हटके ज़रा बचके' के प्रमोशन में व्यस्त है। 

देश में थिएटर्स की कमी पर कंगना रनौत ने जताई चिंता, कहा- ये इंडस्ट्री के लिए ठीक नहीं

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?

राघव चड्ढा को संसद में याद दिलाया गया था पहला प्यार, सगाई के बाद वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -