इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का नया वीडियो, एक्टर की हालत देख चौंके फैंस
इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का नया वीडियो, एक्टर की हालत देख चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने इस वर्ष बैक टू बैक, बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े धमाके किए हैं। पहले शाहरुख ने पठान से इतिहास रचा तो अब जवान से स्वयं के ही रिकॉर्ड्स तोड़ते नजर आ रहे हैं। पठान और जवान के पश्चात् अब प्रशंसक राजुकमार हिरानी निर्देशित डंकी के लिए उत्साहित हैं, मगर इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। वीडियो के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है मगर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शाहरुख के फैन क्लब ने साझा किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को बंधक बना रखा है। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के हाथों में बेड़ियां हैं तथा वो बंधे हैं। ये बेड़ियां शाहरुख खान को समंदर की तरफ खींच रही हैं। मगर इसके बीच भी शाहरुख का स्वैग देखने को मिल रहा है। शाहरुख वीडियो के अंत में बोलते नजर आते हैं- 'मजा तो अब आएगा।' वीडियो के बीच में कुछ कैप्शन्स हैं, जो शाहरुख की प्रशंसा कर रहे हैं तथा इसके साथ ही अंत में लिखा आता है-कमिंग सून। रिपोर्ट्स के अनुसार, 16 सितंबर को इस सस्पेंस से पर्दा उठ सकता है। सोशल मीडिया पर कुछ इसे नई फिल्म का टीजर बता रहे तो कुछ इसे शाहरुख खान का नया विज्ञापन कह रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने 7 दिनों में 368.28 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं 8वें दिन फिल्म की कलेक्शन अभी तक का सबसे कम हो सकता है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 8वें दिन फिल्म की कमाई लगभग 19.50 करोड़ रुपये हो सकती है। ये कलेक्शन सभी भाषाओं का मिलाकर है, जो कुल 386.28 करोड़ रुपये होता है। हालांकि ये अर्ली अस्टीमेट है तथा ऑफिशियल फिगर्स थोड़ा बहुत ऊपर नीचे हो सकते हैं। बात फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करें तो 7 दिनों में ये कमाई 660.03 करोड़ की हो गई है। वहीं 8वें दिन फिल्म 700 करोड़ में एंट्री कर सकती है।

दीपिका पादुकोण ने जवान फिल्म में काम करने के लिए नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों?

अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन

मंगेतर संग नहीं हो रही आमिर खान की लाड़ली की शादी? खुद आयरा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -