अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन
अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर के पेट डॉग की डेथ हो गई है। अर्जुन कपूर इमोशनल स्टेट में हैं। पेट डॉग का नाम मैक्सिमस था। अर्जुन ने मैक्सिमस के साथ कुछ तस्वीर एवं वीडियोज साझा किए हैं, जिसमें वह उनपर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है- दुनिया का बेस्ट बॉय यही था। मेरा मैक्सिमस। मुझे तेरी बहुत याद आ रही है बच्चा। हमारा घर फिर से वैसा कभी नहीं हा पाएगा, जैसा तेरे सामने हुआ करता था।

आगे उन्होने लिखा- "मुझे गुस्सा आ रहा है और नफरत हो रही है कि तुझे मेरे और अंशुला से छीन लिया गया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं घर पर कैसे बैठूं। तू पास में ही नहीं है। हम में से कई लोगों के साथ डेथ काफी बुरी होती है और मेरे साथ ऐसा हुआ है। तुम्हारा शुक्रिया मुझे और अंशुला को मजेदार मोमेंट्स देने के लिए। फूबू चॉकलेट और मॉम, आप दोनों ही हम दोनों पर अपनी नजर बनाए रखना।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आगे लिखा- भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें। मेरे मैक्सू, तुमसे अब मैं दुनिया के दूसरी साइड में मिलता हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन की इस पोस्ट पर कॉमेंट नहीं किया है। फिर से अर्जुन संग उनके ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई हैं। 

1000 करोड़ के ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में फंसे गोविंदा, अब होगी पूछताछ

गोविंदा की फिल्म का यह सीन था मराठी फिल्म से प्रेरित

ऑन-स्क्रीन स्पार्क्स से लेकर रियल लाइफ लव तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -