दीपिका पादुकोण ने जवान फिल्म में काम करने के लिए नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों?
दीपिका पादुकोण ने जवान फिल्म में काम करने के लिए नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म प्रतिदिन करोड़ों में कमाई कर रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयंतारा लीड रोल में हैं। इन दोनों स्टार्स की तो हर जगह चर्चा है, मगर दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस ना होते हुए भी ख़बरों में हैं। दरअसल, दीपिका का फिल्म में स्पेशयल अपीयरेंस था तथा कम स्क्रीन स्पेस होने के बाद भी दीपिका की खूब प्रशंसा हो रही है। इस बीच अब दीपिका से हाल ही में पूछा गया कि उन्होंने जवान के लिए कितनी फीस ली है? 

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि क्या वह स्पेशल अपीयरेंस के लिए पैसे लेती हैं तो दीपिका ने कहा, 'नहीं बिल्कुल नहीं। मैं फिल्म 83 का भाग थी क्योंकि मैं इस चीज को हाइलाइट करना चाहती थी कि एक पति की सक्सेस के पीछे उसकी पत्नी का साथ बहुत आवश्यक होता है। मैंने अपनी मां को देखा है। ये मेरा उन पत्नी के लिए रिस्पेक्ट है जो अपने पति के करियर के लिए बहुत कुर्बानी देती हैं।'

वहीं शाहरुख के साथ मेरा कोई भी विशेष अपीयरेंस होता है तो मैं अवश्य करूंगी। रोहित शेट्टी के साथ भी। हम दोनों एक-दूसरे के लिए लकी चार्म हैं। मगर सच में बता दूं कि यहां लक से भी अधिक बड़ी बात है। हम दोनों के बीच गहरा भरोसा है तथा एक-दूसरे की रिस्पेक्ट भी करते हैं। बस लक जो है वो केक के ऊपर की चैरी है। दीपिका ने शाहरुख के साथ अपनी फिल्म पठान के सक्सेसफुल होने पर कहा कि वह बहुत खुश हैं। हालांकि इसके अतिरिक्त वह खुश हैं कि ऑडियंस अब वापस थिएटर जा रही है। वह बोलीं, मुझे लगता है कि मुझे नंबर्स बहुत पसंद हैं फिर चाहे स्कूल में मैथ्स के नंबर्स हो या फिर पठान के नंबर्स। मुझे खुशी भी हुई कि सिनेमा में वापस दर्शक आ गए हैं। इसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार रही हूं। 

मंगेतर संग नहीं हो रही आमिर खान की लाड़ली की शादी? खुद आयरा ने किया खुलासा

1000 करोड़ के ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में फंसे गोविंदा, अब होगी पूछताछ

गोविंदा की फिल्म का यह सीन था मराठी फिल्म से प्रेरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -