मंगेतर संग नहीं हो रही आमिर खान की लाड़ली की शादी? खुद आयरा ने किया खुलासा
मंगेतर संग नहीं हो रही आमिर खान की लाड़ली की शादी? खुद आयरा ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान अपनी शादी को लेकर ख़बरों में हैं। आयरा ने फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे से इसी वर्ष सगाई की थी। बृहस्पतिवार को आयरा और नूपुर की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी। इसमें कहा गया था कि कपल इस वर्ष अक्टूबर में शादी करने वाला है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आयरा और उनके मंगेतर नुपूर शिखरे 3 अक्टूबर में कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। 3 अक्टूबर को कपल की कोर्ट मैरिज होगी। तत्पश्चात, फैमिली और फ्रेंड्स के बीच उदयपुर में शादी का ग्रैंड फंक्शन रखा जाएगा। इस खबर के वायरल होने पर आयरा खान ने स्वयं इसपर बात की। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक अखबार का फोटो साझा करते हुए सच बताया। आयरा ने लिखा, 'नहीं, नहीं, मैं 3 अक्टूबर को शादी नहीं कर रही हूं। बाद में। आपको पता चल जाएगा क्योंकि मैं इतनी एक्साइटेड रहूंगी कि आप बिना नोटिस किए नहीं रह पाएंगे।'

बताया ये भी जा रहा है कि आयरा खान और नूपुर शिखरे 3 जनवरी 2024 को शादी कर रहे हैं। हालांकि इसकी घोषणा अभी कपल ने नहीं की है। बीते वर्ष नूपुर ने आयरा को शादी के लिए प्रपोज किया था। नवंबर में कपल ने इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की। इस सेलिब्रेशन में दोनों के परिवार और नजदीकी दोस्त सम्मिलित हुए। आमिर खान के होने वाले दामाद एक फिटनेस ट्रेनर हैं। नुपूर, आमिर और अभिनेत्री सुष्मिता सेन को ट्रेन कर चुके हैं। 2020 में उनकी दोस्ती आयरा से हुई थी, जो बाद में प्यार में बदली।

1000 करोड़ के ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में फंसे गोविंदा, अब होगी पूछताछ

गोविंदा की फिल्म का यह सीन था मराठी फिल्म से प्रेरित

ऑन-स्क्रीन स्पार्क्स से लेकर रियल लाइफ लव तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -