1BHK जितना बड़ा है किंग खान की वैनिटी वैन का बाथरूम, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
1BHK जितना बड़ा है किंग खान की वैनिटी वैन का बाथरूम, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान को ऐसे ही किंग नहीं कहा जाता है, बल्कि ऐसे कई कारण हैं जो उन्हें बॉलीवुड का किंग बनाते हैं. ऐसे में उनके घर मन्नत की बात करें तो हर कोई उनके इस घर की की तारीफ करते नहीं थकता है. उनके घर के सामने आए दिन फैंस की भीड़ देखने को मिलती हैं. वहीं कुछ ऐसा ही शाहरुख खान की वैनिटी वैन को लेकर भी कहा जाता है. जानकर हैरानी होगी कि एक्टर की वैनिटी वैन किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है. इनकी इस वैन के दीवाने हर सेलेब है. 

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से बेस्ट वैनिटी वैन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने शाहरुख खान का नाम लिया. उनके अनुसार शाहरुख़ खान की वैनिटी वैन किसी बंगले से कम नहीं है. एक वेबसाइट को स्वरा ने बताया कि उन्होंने न सिर्फ शाहरुख खान की वैनिटी को बेस्ट बताया बल्कि कई चौंका देने वाले फैक्ट्स भी बताए हैं. इसके बारे में जानकर आप भी हैरान होंगे. स्वरा ने बताया कि शाहरुख सर की वैनिटी वैन बहुत बड़ी और बेहद खूबसूरत है. उन्होंने बताया कि शाहरुख सर को खबर देखना बहुत पसंद है और दुनिया में चल रही खबरों से खुद अपडेट रखते हैं.

वो कहती हैं वैन में चिल करने वाले वे सबसे मजेदार व्यक्ति हैं. उनके वैनिटी वैन का बाथरूम 1BHK जितना बड़ा है जो कि बाकी एरिया के हिसाब से काफी बड़ा है. आप जानते ही हैं, बॉलीवुड स्टार्स को वैनिटी वैन सभी तरीके की सुविधा दी जाती है. ऐसे में शाहरुख खान की वैनिटी वैन सबसे बेस्ट है. अब आप सोच ही सकते हैं कि उन्हें किंग क्यों कहा जाता है. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी. इसके अलावा स्वरा जल्द नई फिल्म शीर कोरमा में नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी LGBTQ कम्युनिटी के स्ट्रगल पर आधारित है. 

तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !

12 साल हुए शाहरुख़ की इस सुपरहिट फिल्म को, सलमान-अक्षय ने किया था इंकार

क्या एक्शन फिल्म से वापसी करेंगे शाहरुख़, पिछली दो रोमांटिक फिल्में रही फ्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -