तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !
तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !
Share:

साल 2018 के अंत में रिलीज हुई फिल्म जीरो की असफलता के बाद शाहरूख खान की आगामी फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और उन्होंने जीरो के बाद राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' से अलग होने का फैसला भी किया था. अतः इसके बाद खबरें थी कि वे फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी नजर आ सकते हैं, हालांकि ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है. तब से लेकर अब तक महज अफवाहें ही उड़ रही है. लेकिन अब लीड रोल के तौर पर ना सही कैमियो के तौर पर शाहरूख की अगली फिल्म को लेकर खबरें लगातार सामने आ रही हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आर. माधवन की फिल्म रॉकेटरी: दि नांबी इफेक्ट में शाहरूख कैमियो की भूमिका में नज़र आने वाले  हैं. यह फिल्म इसरो के पूर्व साइंटिस्ट और एरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की जिंदगी पर बेस्ड है. बता दें कि नांबी पर जासूसी के आरोप लगे थे और उन्हें भारत और चीन की जेल में रखा था. लेकिन कई लोग मानते हैं कि उन पर गलत आरोप लगे थे और यह फिल्म उनकी जिंदगी की तह तक जाने की कोशिश भी करेगी.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के साथ ही माधवन अपनी डायरेक्शन पारी की शुरूआत भी कर रहे हैं. अभिनेता शाहरूख द्वारा इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए शूटिंग कर ली गई है और वे इस फिल्म में आर. माधवन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने को मिलेंगे. माधवन फिल्म में 77 साल के शख्स नांबी नारायणन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 

58 की उम्र में भी हिट और फिट है सुनील शेट्टी, बिना फिल्मों के कमाते है हर साल 100 करोड़

रक्षाबंधन से पहले बहनों संग नजर आए अर्जुन, देखें सभी की ख़ास बॉन्डिंग

B'Day : जब सलमान खान ने दिया था जैकलीन को 3BHK फ्लैट, ऐसी हुई थी चर्चा

सोशल मीडिया पर न्यूड हुई यह मॉडल, साफ़-साफ दिख रहे प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -