क्या एक्शन फिल्म से वापसी करेंगे शाहरुख़, पिछली दो रोमांटिक फिल्में रही फ्लॉप
क्या एक्शन फिल्म से वापसी करेंगे शाहरुख़, पिछली दो रोमांटिक फिल्में रही फ्लॉप
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने परिवार के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं. पिछले दिनों ही वे परिवार के साथ छुट्टियां मना कर वापस देश लौटे हैं. अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ द्वारा स्टारर उनकी आखिर रिलीज फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से उन्होंने कोई भी प्रोजेक्ट अब तक साइन नहीं किया है. 

फिल्म जीरो से पहले शाहरुख द्वारा जब हैरी मेट सेजल की थी और वो रोमांटिक फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी. तो शाहरुख अब आगे क्या करने वाले हैं? इस बारे में हर कोई जानना चाहता है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब शाहरुख एक्शन फिल्मों की तरफ रुख करते हुए नजर आ सकते हैं. जीरो और जब हैरी मेट सेजल से पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही थी. रईस एक एक्शन फिल्म थी, जिसमें शाहरुख जबरदस्त फाइट करते हुए नजर आए थे. अभिनेता शाहरुख को अब सोच समझ कर फैसला करना होगा क्योंकि हालत यह है कि उनके स्टारडम पर भी अब धीरे-धीरे सवाल उठ रहे हैं. हल ही में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख ने यह कहा है कि उन्होंने अब तक कोई भी प्रोजेक्ट नहीं उठाया है. जबकि वे स्क्रिप्ट की तलाश में है. खबर के मुताबिक़, वे अब एक्शन फिल्म से वापसी करेंगे. 

Collection : ऐसी हुई 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने

Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर

वेंटिलेटर पर है मशहूर एक्ट्रेस विद्या, कई दिग्गजों संग कर चुकी हैं काम

सोशल मीडिया छोड़ रहे जॉन अब्राहम, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -