शाहरुख़ को सुपरस्टार बनाने में इन दो हस्तियों का बड़ा हाथ, दोनों के लिए कही इतनी बड़ी बात
शाहरुख़ को सुपरस्टार बनाने में इन दो हस्तियों का बड़ा हाथ, दोनों के लिए कही इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान द्वारा फिल्म इंडस्‍ट्री में एक लंबा सफर तय किया गया है. आज उनकी देश के साथ-साथ विदेशों में भी काफी ज्‍यादा फैन फॉलोइंग मौजूद है. वहीं हाल ही में अभिनेता को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था. साथ ही आपको बता दें कि इसके बाद ट्विटर पर उन्‍होंने करण जौहर और आदित्‍य चोपड़ा के लिए एक थैंक्‍यू नोट भी साझा किया. उनके मुताबिक, इन दोनों ने उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद की है.

आपको जानकारी के लिए बता दें, करण और आदित्‍य ने अपना डायरेक्‍शन डेब्‍यू उन फिल्‍मों से किया था, जिसमें शाहरुख लीड रोल में नजर आए थे. वहीं ऐक्‍टर ने दोनों फिल्‍ममेकर्स के साथ एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'सपने देखने वाले अच्छे होते हैं लेकिन अगर उन सपनों को दिशा न मिले, उनका कोई मतलब ही नहीं होता है.

आगे उन्होंने इस पर लिखा कि इन दो लोगों ने अपने लिए जो सपने देखे, उससे ऊपर मेरे हर सपने को पूरा किया और मैं सबके साथ यह क्‍यों शेयर कर रहा हूं? क्‍योंकि आपको मालूम होना चाहिए कि आपके सपनों से ज्‍यादा वे जरूरी हैं जो आपके लिए उन्‍हें पूरा करने में लगे रहते हैं. अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो हाल ही में यह खबर आईं थी कि अमिताभ बच्‍चन और हेमा मालिनी स्‍टारर फिल्‍म 'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में शाहरुख खान नजर आने वाले हैं. 

आयुष्मान खुराना की चाहत, इस महान सिंगर की बायोपिक में करूंगा काम

यह होगी सलमान के जीजा आयुष शर्मा की अगली फिल्म, नाम हुआ फाइनल

GQ Best Dressed 2019 : साफ़-साफ नजर आए क्लीवेज, ऐसे दिखीं आमिर की ऑनस्क्रीन बेटी

सोनम कपूर पर जोरदार हमला, इस एक्ट्रेस की बहन ने कहा- 'कपटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -