यह होगी सलमान के जीजा आयुष शर्मा की अगली फिल्म, नाम हुआ फाइनल
यह होगी सलमान के जीजा आयुष शर्मा की अगली फिल्म, नाम हुआ फाइनल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने पिछले साल 'लवयात्री' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था और फिर इसके बाद आयुष ने मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक में बतौर लीड एक्टर फिल्म साइन की है. वहीं अब उन्होंने एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम 'क्वाथा' (Aayush Sharma Kwatha Movie) बताया जा रहा है. 

'पिंकविला' से मिले जानकारी के मुताबिक,'क्वाथा' फिल्म में आयुष शर्मा आर्मी के मेजर का रोल अदा करने जा रहे हैं. वहीं फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मने तो इस फिल्म की कहानी मणिपुर के छोटे से शहर क्वाथा के इर्द-गिर्द घुमते हुईं नजर आती है.  यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित एक एक्शन-ड्रामा फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि साल 2018 में 'फेमस' फिल्म का निर्देशन करने वाले करण ललित बूटानी इस फिल्म का निर्देशन भी करने जा रहे हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब आयुष शर्मा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी तो उन्हें यह बहुत ही पसंद आई थी और उन्होंने फौरन फिल्म के लिए हां भी कह दिया था. फिल्म में अपने किरदार को लेकर उन्होंने कुछ समय फिल्म की टीम के साथ भी बिताया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर माह में शुरू की जानी है. जबकि फिल्म साल 2019 में रिलीज की जाएगी. आयुष की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी. जबकि अभी 'मुलशी पैटर्न' की हिंदी रीमेक फिलहाल फ्लोर पर नहीं आईं है. 

GQ Best Dressed 2019 : ब्लैक ड्रेस के साथ डार्क ल‍िपस्ट‍िक में कातिल नजर आई श्रुति हसन

भारत : सलमान के लुक का इंदौर से ख़ास कनेक्शन, बूढ़े किरदार पर कहा कुछ ऐसा

चीन : काबिल के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-यामी, 'एक पल का जीना' पर किया धमाकेदार डांस

अभिषेक ने जाहिर की इच्छा, तो क्या अब 'हैप्पी न्यू ईयर' का बनेगा सीक्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -