सोनम कपूर पर जोरदार हमला, इस एक्ट्रेस की बहन ने कहा- 'कपटी'
सोनम कपूर पर जोरदार हमला, इस एक्ट्रेस की बहन ने कहा- 'कपटी'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म द जोया फैक्टर में बिजी चल रही हैं. जबकि रिसेंटली उनके पिता अनिल कपूर पीएम नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे. लेकिन दूसरी ओर आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर मोदी सरकार की धुर विरोधी हैं और इसी बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सोनम पर जमकर निशाना साधा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पायल द्वारा अनिल कपूर की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे शपथ ग्रहण समारोह के बाद अनुपम खेर के साथ और आर्मी ऑफिसर के साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही बता दें कि इसी फोटो को शेयर कर पायल ने लिखा है कि, 'सोनम कपूर या तो बहुत खुश होंगी या तो वह बहुत दुखी, उन्होंने पिता को भारत के पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में देखा है. जिन्हें कि वह हिंदू कट्टरपंथी मानती है और यह कितनी प्यारी फैमिली हैं, इनके विचारों में कितना अंतर हैं. कितना कपट और भ्रम इनमे बना हुआ हैं.'

दूसरी ओर आपको बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय की क्लास लगा दी थी. जहां विवेक के वायरल ट्वीट जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय और एक्जिट पोल को लेकर शेयर किया था. इस पर काफी विवाद भी हुआ था. 

 

 

अभिषेक ने जाहिर की इच्छा, तो क्या अब 'हैप्पी न्यू ईयर' का बनेगा सीक्वल

वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, अजय ने कहा कुछ ऐसा

अपने पिछले रिश्ते पर बोलीं कैटरीना, कहा- उसके लिए मुझे कोई भी...'

इस मुस्लिम एक्टर को डेट कर रहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा, जल्द करेंगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -