आर्टिकल 15 Trailer : इस ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखें पहला वीडियो
आर्टिकल 15 Trailer : इस ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखें पहला वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' के ट्रेलर से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है. इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं.ल वहीं बता दें, फील का ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है. इसके अलावा हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह इस पुलिस की वर्दी में काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. ये वीडियो काफी शानदार नजर आ रहा है. इसके पहले आपने भी उन्हें इस अवतार में नहीं देखा होगा. चलिए इस वीडियो के बारे में दें जानकारी. 

समानता को बनाए रखने के उपदेश से आयुष्मान इस फिल्म के ट्रेलर को देखने की बात बता रहे हैं. बेहद ही सीरियस अवतार में आपको आयुष्मान इस वीडियो में नजर आएंगे. बता दें कि इस इस फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है. इस वीडियो को पहली बार देखने के बाद ऐसा महसूस हुआ जैसे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेेकिन वीडियो को कुछ देखने के बाद सारी बातें साफ हो जाती है. 

वहीं फिल्म आर्टिकल 15 की स्टोरी की बात करें तो ये फिल्म भारतीय सविधान पर बनी है. जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव हो रोकने का संदेश देगी. इस फिल्म की कहानी को रियल जिदंगी के से प्रभावित होकर बनाया गया है. बता दें, इस फिल्म को 20 जून को होने वाले लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के 10 वें संस्करण के लिए शुरुआती फिल्म के रूप में चुना गया है. इस इवेंट के बाद इस फिल्म को अगले महीने 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा.  

Article 15 Teaser : एक ऐसा मुल्क जहाँ नहीं होगा कोई भेदभाव, इस दिन आएगा ट्रेलर

Article 15 First Poster : टीज़र रिलीज़ से पहले आउट हुआ फिम का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -