कैंसर के दिनों को याद कर भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, कहा वो समझ गया था कि...'
कैंसर के दिनों को याद कर भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, कहा वो समझ गया था कि...'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल सोनाली बेंद्रे कुछ दिनों पहले ही कैंसर से लंबी जंग लड़कर हम सबके बेच वापस आईं हैं. बता दें इस बीमारी के चलते उन्हें अपने लंबे और खूबसूरत बाल भी कटवाने पड़े हैं. इलाज के दौरान बाल्ड लुक में दिखीं सोनाली के बाल अब दोबारा बढ़ने भी शुरू हो चुके हैं और अब इस बीच उन्होंने बाल्ड होने से पहले का एक्सपीरियन्स भी सभी के साथ साझा किया है.

सोनाली ने हाल ही में इंटरव्यू में कहा है कि, ''कीमो के कारण मेरे बाल झड़ने शुरू हुए थे और बाल कटवाने के बजाय कोई और विकल्प मेरे पास नहीं था. साथ ही मैं निश्चित रूप से नहीं चाहती थी कि मेरे बाल तकियों पर गिरे और मैं स्थिति को कंट्रोल करना चाहता थी, अतः इसे देखते हुए बालों को कटवाना पड़ा. 

अपने हेयर कट को लेकर सोनाली ने कहा कि मैं आखिरी बार अपने बाल कटवाने सैलून गई, उस दौरान मेरा हेयर कट कराने वाला शख्स समझ गया था कि ये मेरा आखिरी हेयर कट है. उनके मुताबिक, वह दोस्तों के साथ मेरी बातचीत से मेरी स्थिति को जान चुका था. सोनाली के मुताबिक, मैं अपने बाल पूरी तरह शेव करवाना चाहती थीं, लेकिन उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने उन्हें समझाया और कहा कि वह उन्हें बढि़या हेयरकट देगा. इसके बाद उस शख्स ने सोनाली को शॉर्ट हेयरकट दिया था, जो उन्हें काफी पसंद आया था. 

मरने की हालत में सुष्मिता सेन ने इस कारण बनाया था सोशल मीडिया अकाउंट

Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर

खास शादी में पहुंची सुहाना खान, तस्वीरों में लगी खूबसूरत

83 : फिल्म को लग सकता है तगड़ा झटका, कपिल देव की तरह नहीं बन पा रहे हैं रणवीर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -