Biwi no 1 को हुए 20 साल, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर
Biwi no 1 को हुए 20 साल, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) लंबे वक्त से फिल्मों काम नहीं कर रही हैं हैं, लेकिन वह अपनी खूबसूरती से आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि करिश्मा डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. एक्टिंग की दुनिया में वो लम्बे समय बाद आने वाली हैं. इसके अलावा बता दें, बॉलीवुड में हर एक्टर के साथ उनके अच्छे रिश्ते हैं. इतना ही नहीं वह हर रिश्ते को भी बहुत सुंदरता से निभाती हैं. ऐसे ही करिश्मा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सलमान खान के साथ दिख रही हैं.  

बता दें, करिश्मा कपूर का जलवा 1990 के दशक से लेकर 2000 के दशक तक खूब रहा, वह अब फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं. साथ ही खास बात ये है कि करिश्मा कपूर और सलमान खान की फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ (Biwi No. 1 Completed 20 years) को लोगों ने खूब पसंद किया था, इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. ये फिल्म काफी हिट हुई थी और आज भी सलमान और करिश्मा की जोड़ी को पसंद किया जाता है. इसके अलावा इस फिल्म में सुष्मिता का भी अहम् किरदार था. यहां देखें तस्वीर. 

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में करिश्मा कपूर सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर ने जो दो तस्वीरें शेयर की हैं, वह पहली तस्वीर फेमस सॉन्ग ‘हाई-हाई मिर्ची’ की शूटिंग के दौरान ली गई है. जबकि दूसरी तस्वीर फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का एक पोस्टर है. 28 मई 1999 को रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने किया था और इस फिल्म में करिश्मा कपूर और सलमान खान के अलावा सुष्मिता सेन, अनिल कपूर, तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे.  

मरने की हालत में सुष्मिता सेन ने इस कारण बनाया था सोशल मीडिया अकाउंट

अगर एक दिन हुई अर्जुन और रणबीर की शादी तो इनके यहाँ जाएंगी कटरीना

बॉलीवुड में अपना मिस्टर राइट ढूंढ रहीं हैं कटरीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -