लम्बे वक़्त के बाद शाहरुख़ खान ने की परदे पर वापसी
लम्बे वक़्त के बाद शाहरुख़ खान ने की परदे पर वापसी
Share:

शाहरुख खान के लिए बीता वर्ष 2021 कुछ खास नहीं है. जहां जीरो  के उपरांत से शाहरुख खान फिल्मों से दूर दिखाई दे रहे है वहीं उनके बेटे के ड्रग्स केस में फंसने के उपरांत उनकी मुश्किलें और बढ़ती चली जा रही है. मूवीज के शूटिंग सेट्स पर वापसी का इंतजार और भी बढ़ चुका है. उनके फैंस उनकी मूवीज का लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे है. अब महाराष्ट्र में ओमिक्रोन और कोरोना वायरस (Covid 19) के केसों कमी आने के स्थान शूटिंग शुरू की जा चुकी है. इसके उपरांत ‘पठान’ (Pathan), ‘टाइगर 3’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ खान शूटिंग सेट पर जल्दी वापस आने वाले हैं और जिसके उपरांत दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी उन्हें जॉइन करने वाले हैं.

इस पूरे साल शूटिंग्स में व्यस्त रहने वाले हैं किंग खान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की योजना है कि वो आने वाले 2 माह में पठान की पूरी शूटिंग शेड्यूल समाप्त कर दें और जिसके उपरांत वो तुरंत एटली के निर्देशन में बन रही मूवी पर काम करना शुरू कर दें. जिसके साथ साथ वो राजकुमार हिरानी के साथ भी एक मूवी कर रहे हैं जिसे इसी साल पूरा करने के बारें में सोच रहे है. शाहरुख जो लंबे समय से मूवीज से दूर थे उसकी कमी वो पूरा करने में लगे हैं. पिछली असफलता की वजह से उन्होंने इस बार मूवीज का चुनाव बेहतर तरीके से किया है.

फिल्म ‘जीरो’ के बाद लिया था ब्रेक: शाहरुख खान की पिछली मूवीज ‘जीरो’ जो कि आंनद एल राय के निर्देशन में बनी थी वो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुका है. जिसके उपरांत शाहरुख खान कुछ दिनों के ब्रेक पर रहे थे.  फिर उनके नई फिल्मों के बारे में खबरे आईं जिनमें से ‘पठान’ और एटली के निर्देशन में बन रही अनटाइटल मूवी भी थी.

पुष्पा के दीवाने हुए अनुपम खेर, जमकर की तारीफ

मलाइका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गई ब्रा, यूजर्स बोले- 'बूढी घोड़ी लाल लगाम'

Oops Moment का शिकार हुईं ये हसीना, तस्वीर में दिखे अंडरगारमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -