मलाइका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गई ब्रा, यूजर्स बोले- 'बूढी घोड़ी लाल लगाम'
मलाइका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गई ब्रा, यूजर्स बोले- 'बूढी घोड़ी लाल लगाम'
Share:

बॉलीवुड में अपने आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर होने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन काउच पर कातिलाना पोज देते हुई नजर आईं हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ऑरेंज कलर का वनपीस पहने हुए हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है कि उनकी ब्रा साफ झलक रही है और इसी के चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक्ट्रेस बालों को बांधे हुए हैं और गॉगल्स भी लगाए हुए हैं। वैसे इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अंदाज लोगों को दीवाना भी बना रहा है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'कवर मी इन सनशाइन।' इस तस्वीर को देख कुछ लोग बिफर पड़े हैं और उन्होंने मलाइका को भला-बुरा कह डाला है। एक यूजर ने बुढ़ापे में जवानी चढ़ रही है यह कमेंट किया है, तो एक यूजर ने बूढी घोड़ी लाल लगाम लिखा है। इस तरह के कई यूजर्स मलाइका की उम्र का मजाक बना रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले मलाइका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। उन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अजीबोगरीब ड्रेस पहने दिखी थीं। जी दरअसल उन तस्वीरों में उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट के साथ कोट पहना हुआ था जिसमें वो कैमरे पर जबरदस्त पोज देती नजर आई थीं। निजी जीवन के बारे में बात करें तो मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं और दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

रेड पैंट सूट में परिणीति चोपड़ा ने ढाया कहर

एकवीरा एकेडमी को इस अभिनेता ने दिए 5 लाख रुपए

देर रात अर्सलान गोनी संग डिनर डेट पर स्पॉट हुई ऋतिक वाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -