Oops Moment का शिकार हुईं ये हसीना, तस्वीर में दिखे अंडरगारमेंट्स
Oops Moment का शिकार हुईं ये हसीना, तस्वीर में दिखे अंडरगारमेंट्स
Share:

आप सभी ने आज से पहले कई बार देखा होगा कि एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहनकर घर से निकल जाती हैं कि उन कपड़ों के चक्कर में वह ट्रोल हो जाती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी हसीना को उनके कपड़े के चलते चर्चाओं में देखा जाता है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुई है एक और हसीना जिसका नाम है रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)। जी हाँ, उनकी ऐसी तस्वीर कैमरे में कैद हुई जिसे देखकर आप भी शर्म से पानी-पानी हो सकते हैं। जी दरअसल इस समय अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो इतने ज्यादा पतले कपड़े की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं कि कैमरे की लाइट पड़ते ही सब कुछ झलक गया।

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) काले रंग की मैक्सी ड्रेस पहने हुई हैं। यह ड्रेस इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि उसके अंदर का सब कुछ नजर आ रहा है। अंदर अदाकारा ने समीज या कोई टीशर्ट नहीं पहनी है केवल ब्रा पहनी है और इसी के चलते कैमरे के सामने अदाकारा के अंडरगॉर्मेंट्स झलक गए। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया। आप देख सकते हैं इस समय रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वैसे इस तस्वीर को बॉलीवुडपेप नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

अगर निजी जीवन के बारे में बात करें तो रकुल जैकी (Jackky Bhagnani) को डेट कर रहीं हैं। जी हाँ, यह कपल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जैकी भगनानी जाने माने प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं। वहीं बतौर हीरो उनका फिल्मी करियर ठीक नहीं रहा जिसके बाद एक्टर ने बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों में हाथ आजमाया। अब वह सुपरहिट फ़िल्में देने के लिए मशहूर हैं।

रेड पैंट सूट में परिणीति चोपड़ा ने ढाया कहर

एकवीरा एकेडमी को इस अभिनेता ने दिए 5 लाख रुपए

नवाजुद्दीन के आलीशान बंगले के आगे फीका है शाहरुख़ का मन्नत, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -