पुष्पा के दीवाने हुए अनुपम खेर, जमकर की तारीफ
पुष्पा के दीवाने हुए अनुपम खेर, जमकर की तारीफ
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों पूरी दुनिया में मशहूर हो गए हैं और लोग उनके बारे में बातें करते दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अभिनेता की फिल्म पुष्पा रिलीज होने के साथ ही कई रिकॉर्ड कायम कर चुकी हैं। इसी के चलते अब यह कहा जा सकता है कि दर्शकों के लिए यह फिल्म बेहतरीन एंटरटेनर साबित हुई है। वैसे फिल्म ने साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इसी के चलते इसे देशभर में काफी पसंद किया जा रहा है। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सितारे तक शामिल है। जी हाँ और आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई इस फिल्म से जुड़ा वीडियो शेयर करता रहता है।

इन सभी के बीच अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी यह फिल्म देखने के बाद अल्लू अर्जुन पर टिप्पणी की है। जी दरअसल अनुपम खेर ने फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग से प्रभावित होकर सोशल मीडिया पर एक्टर की जमकर तारीफ की। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान अनुपम खेर ने फिल्म की तारीफ करते हुए भविष्य में अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है। जी दरअसल अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'पुष्पा देखी। वास्तविक अर्थों में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है। बिल्कुल पैसा वसूल। प्रिय अल्लू अर्जुन आप एक रॉकस्टार है। फिल्म में आपकी सभी बारीकियां और अभिनय बेहद पसंद आया। उम्मीद है जल्द ही आपके साथ काम करूंगा। फिल्म की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। जय हो।'

आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म ने कम समय में ही कई रिकॉर्ड कायम कर लिए है। जी दरअसल बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिल्म के हिंदी वर्जन ने सौ करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना ली है। वहीं दुनियाभर में यह फिल्म पहले ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

मलाइका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गई ब्रा, यूजर्स बोले- 'बूढी घोड़ी लाल लगाम'

Oops Moment का शिकार हुईं ये हसीना, तस्वीर में दिखे अंडरगारमेंट्स

रेड पैंट सूट में परिणीति चोपड़ा ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -