जोरदार वापसी के लिए तैयार शाहरुख़, हिरानी की फिल्म में करेंगे रोमांस !
जोरदार वापसी के लिए तैयार शाहरुख़, हिरानी की फिल्म में करेंगे रोमांस !
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे फैंस का यह इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म जीरो के बाद शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी की एक लव स्टोरी में नजर आने वाले है. जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान किसी नए प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए हैं और वे लगातार नया प्रोजेक्ट तलाशने में लगे हुए हैं. 

साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर जीरो के बुरी तरह पिटने के बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग पर इसका असर नहीं पड़ा है. वहीं टेड टॉक्स 2 में शाहरुख को देखकर उनके फैंस खुश हैं. साथ ही अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट में राजकुमार हिरानी के साथ नजर आ सकते हैं.

मिड डे की रिपोर्ट की माने तो राजकुमार हिरानी एक लव स्टोरी फिल्म बनाने के लिए तैयार है और जिसमें रोमांस किंग शाहरुख खान बिल्कुल फिट नजर एते हैं. हालांकि फिल्म के बारे में अभी कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन दोनों को पिछले कुछ महीनों में कई दफा एक साथ देखा है और इस बात से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा हो सकती है. कहा जा रहा है कि शाहरुख और हिरानी की पिछले कुछ महीनों की मुलाकातें उनकी अगली फिल्म को लेकर हुई हैं. जो कि लगभग तय मानी जा रही है.

 

CM योगी से मिलें मधुर भंडारकर, सामने आई यह फोटो

हेलीकॉप्टर पर लटके नजर आए अक्षय कुमार, खतरनाक स्टंट देख थम जाएगी सांसें

VIDEO : सपना का धाकड़ गाना रिलीज, देखते ही जीत लेगी दिल

इस दिग्गज अभिनेता के निधन पर पीएम ने जताया शोक, कहा- 'वह खास थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -