हेलीकॉप्टर पर लटके नजर आए अक्षय कुमार, खतरनाक स्टंट देख थम जाएगी सांसें
हेलीकॉप्टर पर लटके नजर आए अक्षय कुमार, खतरनाक स्टंट देख थम जाएगी सांसें
Share:

बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' लगातार चर्चा में बनी हुई है. अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ फिलहाल बैंकॉक में मौजूद हैं. अभिनेता ने पहले वहां की गलियों में बाइक स्टंट करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जबकि अब वहां से उनके एक और खतरनाक स्टंट करते हुए तस्वीर सामने आई है.  

बता दें कि अब अक्षय ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर कोई भी दंग रह ही जाएगा. आप देख सकते हैं कि फोटो में फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हवाई जहाज के रनवे पर बाइक चला रहे हैं, तो वहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार एक हेलीकॉप्टर पर लटकते हुए नजर आ रहे हैं. उनके पेअर ऊपर जबकि सिर नीचे की ओर है. 

साथ ही आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने लोगों से अपील करते हुए लिखा है कि, अपने आप से ऐसा करने की कोशिश करें, सभी स्टंट एक्सपर्ट की देखरेख में किए गए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ और नीना गुप्ता भी नजर आएंगी. वहीं जल्द ही अक्षय 2019 में फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' के साथ भी धमाका करेंगे. वाहन साल 2020 में उनकी 'सूर्यवंशी' के अलावा 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी रिलीज की जाएगी. 

VIDEO : सपना का धाकड़ गाना रिलीज, देखते ही जीत लेगी दिल

इस दिग्गज अभिनेता के निधन पर पीएम ने जताया शोक, कहा- 'वह खास थे'

कंगना की बहन का जोरदार तंज, कहा-सलमान की चापलूसी में लगे हैं करण जौहर

शादी के बाद भी उम्र भर इनके साथ रहना चाहती हगाई सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -