इस दिग्गज अभिनेता के निधन पर पीएम ने जताया शोक, कहा- 'वह खास थे'
इस दिग्गज अभिनेता के निधन पर पीएम ने जताया शोक, कहा- 'वह खास थे'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता दिनयार कॉन्ट्रेक्टर का कल निधन हो गया है. दिनयार ने 79 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा और वह काफी दिनों से बीमार भी चल रहे थे. कल शाम को ही अभिनेता का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्ली स्थित प्रेयर हॉल में कर दिया गया. उन्होंने 'खिलाड़ी', 'दरार', 'बादशाह' 'बाजीगर' और '36 चाइना टाउन' जैसी सफल फिल्मों में काम किया था. उनके निधन पर पीएम ने भी शोक विकट किया था. 

कई पॉपुलर टीवी शो में भी किया काम...

आपको बता दें कि उन्होंने इसके अलावा छोटे पर्दे के भी पॉपुलर शो में काम किया था. उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शो में भी काम किया और दिनयार की अभिनय करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर थिएटर आर्टिस्ट के रूप में की थी. बताया जाता है कि वह गुजराती और हिंदी प्ले में ज्यादा काम करते थे.

पीएम मोदी ने अभिनेता दिनयार कॉन्ट्रेक्टर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि पद्म श्री दिनकर कॉन्ट्रेक्टर खास थे क्योंकि उन्होंने बहुत सारी खुशियां फैलाईं थे और उनके बहुमुखी अभिनय ने कई चेहरों पर मुस्कान भी बिखेरी थी. चाहे वह रंगमंच हो, टेलीविजन हो या फिल्में, उन्होंने सभी माध्यमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था और उनके निधन से मैं काफी दुखी हूं. मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं.साथ हे उनके निधन पर महिला एवं बाल कल्याण विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर अपनी संवेदना साझा किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'वह जहां भी गए, उन्होनें हंसी फूंक दी, उन्होंने अपनी बुद्धि और आकर्षण के साथ स्क्रीन और हमारे जीवन को प्रभावित किया है. हम आपकी उपस्थिति को याद करेंगे दीनार भाई. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे, पद्मश्री दिनयार कॉन्ट्रेक्टर.'

कंगना की बहन का जोरदार तंज, कहा-सलमान की चापलूसी में लगे हैं करण जौहर

शादी के बाद भी उम्र भर इनके साथ रहना चाहती हगाई सारा अली खान

सोनम कपूर को सास से मिला यह तोहफा, सामने आई फोटो

वेट लॉस पर बोली सारा अली खान, कहा- '96 किलो वाली एक्ट्रेस की फिल्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -