शाहरुख खान के फैंस ने नई फिल्म की मांग को लेकर ये हैशटेग किया वायरल
शाहरुख खान के फैंस ने नई फिल्म की मांग को लेकर ये हैशटेग किया वायरल
Share:

बॉलीवुड ने भी जश्न के साथ साल 2020 का आगाज किया है. कई स्टार्स देश से बाहर जाकर 2020 का वेलकम कर रहे हैं और कई स्टार्स हिंदुस्तान में हैं. 2019 में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स की फिल्में आईं और 2020 में भी स्टार्स बॉक्स पर अच्छा प्रदर्शन किया हैं. हालांकि, इस बीच शाहरुख खान के फैंस काफी नाराज हैं. काफी वक्त से शाहरुख खान ने फिल्म नहीं की हैं.

दरअसल, शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से किंग खान को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. फैंस कई बार सोशल मीडिया से अपने स्टार शाहरुख खान को गुहार लगा चुके हैं कि वो जल्द से जल्द अपनी आने वाले प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट करें. साल के पहले दिन भी शाहरुख खान के फैंस की मांग है कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म का ऐलान करे।शाहरुख के फैंस इतने ट्वीट कर रहे हैं कि अभी भारत के टॉप ट्रेंड्स में तीसरे नंबर पर 'SRK ANNOUNCE YOUR NEXT' ट्रेंड कर रहा है. उनके फैंस इस लाइन के साथ ट्वीट कर रहे हैं. कुछ फैंस का कहना है कि शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन 3 नवंबर को कहा था कि वो दो-तीन महीने में अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताएंगे और उस बात को दो महीने हो गए है, लेकिन अभी तक शाहरुख खान ने कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, उसके बाद वो बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दिए. हालांकि, वो अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए फिल्मों से जुड़े हुए हैं मगर खुद फिल्मों से दूर हैअब उनके फैंस अगली फिल्म की डिमांड कर रहे हैंहाल ही में कुछ फैंस ने शाहरुख खान को फिल्म अनाउंस करने के लिए कहा था कि अगर वो फिल्म की घोषणा नहीं करेंगे तो वो सुसाइड कर लेंगेहालांकि, शाहरुख खान भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फोर्ब्स की टॉप सेलेब्स की लिस्ट में वो छठे स्थान पर हैं.

फिल्म 'महाभारत' में ऋतिक रोशन के 'भगवान कृष्ण' के किरदार को लेकर इस अभिनेत्री ने किया खुलासा

15 साल पुरानी कहानी पर पड़ी आमिर की नजर, लालसिंह चड्ढा ने दिया नया हौसला

14 साल के अपने करियर में कुल 72 फिल्मों में अभिनय करने वाली इस अदाकारा का है आज जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -