फिल्म 'महाभारत' में ऋतिक रोशन के 'भगवान कृष्ण' के किरदार को लेकर इस अभिनेत्री ने किया खुलासा
फिल्म 'महाभारत' में ऋतिक रोशन के 'भगवान कृष्ण' के किरदार को लेकर इस अभिनेत्री ने किया खुलासा
Share:

हिंदी सिनेमा के जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों बार बार अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन में जुटी हुई है। उनकी ये फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'छापाक' का इंतजार दीपिका के फैंस भी बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। लेकिन खबर दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के बारे में नहीं है। जी हां दीपिका ने कुछ दिनों पहले एक नए प्रोजेक्ट को लेकर खुलासा किया था और उस प्रोजेक्ट का नाम है 'महाभारत' (Mahabharat)। पिछले कुछ दिनों से ख़बरें आ रही कि दीपिका की फिल्म 'महाभारत' (Mahabharat) में बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण फिल्म 'महाभारत' (Mahabharat) में द्रौपदी के किरदार में नजर आ सकती है। इसके अलावा ऋतिक रोशन फिल्म में 'भगवान कृष्ण' Lord Krishna का किरदार अदा करते हुए दिखाई देंगे। लेकिन इन सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगाते हुए हाल ही फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन के दौरान जब इस फिल्म को लेकर के सवाल किए और उन्हें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के किरदार के बारे में पूछा गया है तो दीपिका ने बताया कि "ये बातें सिर्फ अफवाहें हैं और मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कौन ये सब बातें फैला रहा है। 

मुझे भी यह सब पता चला है कि फिल्म और द्रौपदी पर काम किया जा रहा है। वास्तव में, हमने अभी तक फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल नहीं किया है। अब तक, हम फिल्म के लिए एक टैलेंटेड डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं। एक बार डायरेक्टर के फाइनल होने के बाद, हम अगले कदम की ओर बढ़ेंगे।"रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बार दीपिका पादुकोण एक बार फिर 'छपाक' (Chhapaak) के जरिये बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने किया है और दीपिका के साथ लीड रोल में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) दिखाई देंगे। अभिनेत्री दीपिका इस फिल्म लीड एक्ट्रेस होने के साथ साथ प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

14 साल के अपने करियर में कुल 72 फिल्मों में अभिनय करने वाली इस अदाकारा का है आज जन्मदिन

Good Newwz Box Office : 100 करोड़ तक पहुंचने से चुकी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -