15 साल पुरानी कहानी पर पड़ी आमिर की नजर, लालसिंह चड्ढा ने दिया नया हौसला
15 साल पुरानी कहानी पर पड़ी आमिर की नजर, लालसिंह चड्ढा ने दिया नया हौसला
Share:

हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने 15 साल पहले पीछे छूट चुकी एक फिल्म की कहानी को फिर से जिंदा करने की ठानी है। उन्होंने अभी हाल ही में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा) में मिस्टर मेहता एंड मिसेज सिंह और मिस्टर मेहता मिसेज सिंह नाम की दो फिल्मों के शीर्षक पंजीकृत कराए हैं। ये दोनों शीर्षक हिंदी और अंग्रेजी दो भाषाओं के लिए पंजीकृत करवाए गए हैं।
आपको बता दें कि यह प्रोजेक्ट करीब 15 साल पहले विशाल भारद्वाज के निर्देशन में शुरू होने वाला था जिसमें बतौर मुख्य अभिनेता आमिर खान और मुख्य अभिनेत्री करीना कपूर को चुना गया था। 

परन्तु बाद में आमिर खान ने इस परियोजना से अपने हाथ पीछे खींच लिए और इसके बाद इस फिल्म को भी बंद कर दिया गया। इस फिल्म में रानी मुखर्जी निर्देशक विशाल भारद्वाज की पहली पसंद थीं। बाद में उन्होंने करीना कपूर को चुना था।मिस्टर मेहता एंड मिसेज सिंह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी के तौर पर बनने वाली परन्तु निर्देशक इसके साथ कुछ अलग करना चाहते थे। वह इस फिल्म में करीना और आमिर को उम्रदराज दिखाना चाहते थे, जैसा कि अभी लाल सिंह चड्ढा में देखने को मिल सकता है । फिल्म की शूटिंग 2006 में शुरू होने वाली थी, लेकिन चीजें सही नहीं रहीं और शूटिंग शुरू होने से पहले ही फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

अब आमिर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए खुद शीर्षक पंजीकृत करवाए हैं, तो ऐसा लगता है कि वह फिल्म को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं। वैसे वर्ष 2010 में मिस्टर सिंह मिसेज मेहता नाम से एक और फिल्म रिलीज हो चुकी है जिसमें प्रशांत नारायणन और ब्रिटिश अभिनेत्री अरुणा शील्ड मुख्य भूमिका में थे। प्रवेश भारद्वाज निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और प्रवेश भारद्वाज ने इसके बाद कोई दूसरी फिल्म नहीं बनाई। अब आमिर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए खुद शीर्षक पंजीकृत करवाए हैं, तो ऐसा लगता है कि वह फिल्म को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं। वैसे वर्ष 2010 में मिस्टर सिंह मिसेज मेहता नाम से एक और फिल्म रिलीज हो चुकी है जिसमें प्रशांत नारायणन और ब्रिटिश अभिनेत्री अरुणा शील्ड मुख्य भूमिका में थे। प्रवेश भारद्वाज निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और प्रवेश भारद्वाज ने इसके बाद कोई दूसरी फिल्म नहीं बनाई।

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

ईशान खट्टर ने शेयर किया खाली पीली का पोस्टर, अनन्या पांडे का लुक देख रह जायेंगे दंग

मोनालिसा का हॉट फोटो शूट, तस्वीरें देख सर्दी में निकलने लगेगा पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -