नागार्जुन के बेटे-बहु की Grand शादी के बाद देखिये Grand Honeymoon की फोटोज
नागार्जुन के बेटे-बहु की Grand शादी के बाद देखिये Grand Honeymoon की फोटोज
Share:

कुछ दिनों पहले ही एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और साउथ की एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु ने ग्रैंड शादी की है. इस कपल ने हिन्दू धर्म के साथ-साथ क्रिश्चियन तरीके से भी शादी की थी. इस समय ये कपल हनीमून पर गए हुए है जहा से बेहद ही खूबसूरत समंथा ने अपने हनीमून की कुछ फोटोज शेयर की है. उन सभी फोटोज में से एक सबसे शानदार और चर्चित फोटो है समंथा की जिसमे वे नाईट गाउन पहने हुए खड़ी है. उनके नाईट गाउन पर लिखा है 'मिसेज अक्किनेनी'.

बता दे 6 अक्टूबर को ही इस कपल की शादी गोवा में बड़े ही धूमधाम से हुई थी. पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से ये शादी हुई थी. यह देश की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. दोनों की शादी की फोटोज भी खूब वायरल हुई थी. और इसलिए भी क्योकि इनकी शादी में करोड़ों रूपये खर्च किये गये थे. दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में 'ये माया चेसाव' के सेट पर हुई थी. दोनों ने फिर काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर उन्होंने शादी का फैसला ले लिया. सुनने में आया है कि समंथा जैसी लड़की को अपनी बहु के रूप में पाकर सुपरस्‍टार नागार्जुन भी काफी खुश हैं. बताया जा रहा है कि हनीमून से लौटने के बाद समांथा, शिवकार्तिकेयन की आनेवाली फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के शहंशाह 'पृथ्वीराज कपूर' अपनी फिल्मो से अमर रहेंगे...

शिल्पा के बारे में हुआ खुलासा, इस कंटेस्टेंट के साथ थे फिजिकल रिलेशनशिप

'फिरंगी' के दूसरे सांग में दिखा कपिल का रोमेंटिक अंदाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -