धर्मशाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शानदार ओपनिंग

धर्मशाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शानदार ओपनिंग

धर्मशाला फिल्म फेस्टिवल डीआईएफएफ 2017 का शानदार आगाज़ हो गया है. ये कार्यक्रम धर्मशाला से ही सटे हुए मैकलोडगंज के तिब्बतन चिल्ड्रंस विलेज (टीसीवी) के सभागृह में छात्रों द्वारा विभिन्न संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर हुआ. डीआईएफएफ फेस्टिवल के निदेशक रितु सरीन और तेनेजिन सोनम ने सभी आये हुए मेहमानो का स्वागत किया और डीआईएफएफ के सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद कर आभार भी प्रकट किया. कार्यक्रम की ओपनिंग फिल्म 'मुक्ति भवन' की मुख्य लीड आदिल हुसैन ने की. ओपनिंग के अवसर पर मशहूर फिल्म 'मुक्ति भवन' की स्क्रीनिंग भी हुई.

फिल्म मुक्ति भवन में 77 वर्षीय दया की कहानी है, जो एक अजीब दु:स्वप्न से उठकर आश्वस्त हो गया है कि उनका समय समाप्त हो चुका है और मुक्ति प्राप्त करने के लिए और मरने के लिए उन्हें वाराणसी जाना चाहिए. उनके कर्तव्यपरायण पुत्र राजीव को अपनी पत्नी और बेटी के पीछे छोड़ने और उनके साथ यात्रा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. इस प्रकार दोनों लोग मुक्ति भवन की जांच कर रहे हैं - यह एक होटल जो अपने दिनों को समाप्त करने के लिए इंतजार कर रहे लोगों के लिए समर्पित है और राजीव को अपने जीवन में पहली बार उनके पिता के साथ रहना और उनकी देखभाल करनी पड़ रही है. जल्द ही दया को होटल में समुदाय की भावना मिलती है और 75 वर्षीय विमला के रूप में एक साथी. जैसे ही दिन बीत जाते हैं, राजीव अपने पिता के साथ रहना या घर वापस अपने कर्तव्यों को पूरा करने की दुविधा का सामना करते हैं.

इतना ही नहीं इस अवसर पर फिल्म प्रशंसा प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरुस्कृत भी किया गया. इनमे समद लोमों, पेटेन स्कूल, कृतिका, गमरू गांव स्कूल जूनियर विजेता रहे. वहीं मंथन करकी, द आर्मी स्कूल, वसुंधरा थापा, द आर्मी स्कूल विजेता रहे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के शहंशाह 'पृथ्वीराज कपूर' अपनी फिल्मो से अमर रहेंगे...

शिल्पा के बारे में हुआ खुलासा, इस कंटेस्टेंट के साथ थे फिजिकल रिलेशनशिप

'फिरंगी' के दूसरे सांग में दिखा कपिल का रोमेंटिक अंदाज़

 

?