किंग खान के बेटे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी जानकारी
किंग खान के बेटे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान के फिल्मी दुनिया में आने की खबरें जोरों पर है. कहा जा रहा है कि वो इसके लिए विदेश में पढाई भी कर रहे हैं. बॉलीवुड में आने के पेहले ही उनके काफी चर्चे हैं. आर्यन खान खासा फेमस हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन आर्यन फ़िलहाल थोड़े परेशां चल रहे हैं क्योंकि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. आइये जानते हैं कैसे उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी. 

आर्यन के इस पोस्ट से यही पता चलता है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है. इसकी जानकारी खुद ही आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. आर्यन खान ने इंस्टास्टोरी पर लिखा कि उनका फेसबुक एकाउंट हैक हो गया है और इस पर कुछ भी नजर आए तो प्लीज उसे इग्नोर करें. आर्यन ने लिखा, 'फेसबुक हैक हो चुका है, प्लीज इस पर कुछ भी नजरअंदाज करें.' आप भी देखें उनकी ये स्टोरी. ऐसा कई बार होता है जब सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो जाते हैं. वैसा ही आर्यन खान के साथ भी हुआ है. 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. वो अमेरिका के कैलिफोर्निया में फिल्म्स की पढ़ाई में लगे हुए हैं और इसे पूरा करने के बाद उनका प्लान बॉलीवुड में कदम रखने का है. आर्यन खान फिल्मों में आना चाहते हैं ये बात सभी को पता है. वहीं, उनके पापा के दोस्त करण जौहर भी इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि आर्यन खान के डेब्यू में वो बड़ा हिस्सा निभाएंगे. लेकिन आर्यन एक डायरेक्टर बनकर बॉलीवुड में आना चाहते हैं. 

इन नए किरदारों को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं अनुराग-भूषण

टाइगर नहीं जायेंगे हॉलीवुड, इस शख्स की मानी बात

अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता ने कहा, 'फिल्म में करना पड़ा साथ काम तो कभी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -