टाइगर नहीं जायेंगे हॉलीवुड, इस शख्स की मानी बात
टाइगर नहीं जायेंगे हॉलीवुड, इस शख्स की मानी बात
Share:

बॉलीवुड के देशों और कमाल के एक्शन एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. वो अपनी फिल्म बागी के कारण ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. उसके बाद साल 2018 में उन्होंने 'बागी 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है और साल 2019 में वो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'ऋतिक बनाम टाइगर' जैसी एक्शन थ्रिलर लाने जा रहे हैं. इन दोनों हीरो को सुपरहिट माना जाता है. इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बात. टाइगर श्रॉफ भी कुछ समय पहले तक इन हॉलीवुड ऑफर्स को एक्सेप्ट करने की सोच रहे थे लेकिन अचानक ही उन्होंने अपना मन बदल डाला है.

जी हाना, खबर थी कि इन सब के बाद वो अब  हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं लेकिन अब ये खर आ रही है कि उन्होंने ये ख्याल छोड़ दिया है. खबरों की मानें तो टाइगर श्रॉफ साल 2019 में हॉलीवुड का कोई भी प्रोजेक्ट शुरू नहीं करेंगे. असल में टाइगर श्रॉफ के पापा जैकी श्रॉफ ने उन्हें यह सलाह दी है. वहीं रिपोर्ट के अनुसार, ‘जैकी श्रॉफ ने टाइगर से कहा है कि वो हॉलीवुड में जाने की इतनी जल्दबाजी ना दिखाएं और पहले बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना लें. जब यहां के दर्शक उनके दीवाने हो जाएं, तब वो हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स शुरू करें.’ सलाह तो बहुत सही है और टाइगर ने ये बात मन भी ली है.

इसी के बाद उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू होल्ड पर रख दिया है. टाइगर भी समझ रहे हैं कि अगर वो अपना एक साल भी हॉलीवुड फिल्म के लिए देते हैं तो बॉलीवुड में मौजूद उनके साथी कलाकार उनसे काफी आगे निकल जाएंगे. अब देखा जायेगा कि टाइगर कब डेब्यू करेंगे हॉलीवुड में.

अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता ने कहा, 'फिल्म में करना पड़ा साथ काम तो कभी..'

'पानीपत' के लिये जमकर पसीना बहा रहे है अर्जुन

12 साल बाद फिर हॉरर कॉमेडी करने वाले हैं अक्षय कुमार, ये होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -