अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता ने कहा, 'फिल्म में करना पड़ा साथ काम तो कभी..'
अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता ने कहा, 'फिल्म में करना पड़ा साथ काम तो कभी..'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जो बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू करने जा रही हैं. अंकिता अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में एक अहम किरदार निभाने वाली है. अंकिता इस फिल्म में झलकारी बाई के किरदार में दिखाई देंगी. इसी के बाद बता दें, अंकिता ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से जुड़े एक सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि सभी लोग चौंक गए. अंकिता लोखंडे जब पूछा गया कि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने के लिए हां कहेंगी. तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'एक अदाकारा के तौर पर, मेरे पास पसंद का विकल्प नहीं है. अगर स्क्रिप्ट अच्छी होगी तो मैं जरुर उनके साथ काम करुंगी.' यानि वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल में नहीं लाना चाहती हैं. ऐसा हुआ तो हो सकता है दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन फिर से देखने को मिले.

बता दें कि अंकिता और सुशांत जीटीवी के सुपरहिट टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से चर्चाओं में आए थे. इस टीवी शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और दोनों का रिलेशन भी काफी लम्बा चला. इसके बाद ही दोनों ने टीवी की दुनिया से आगे कदम रखा और बॉलीवुड में आ गए. बता दें, मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. 

'पानीपत' के लिये जमकर पसीना बहा रहे है अर्जुन

12 साल बाद फिर हॉरर कॉमेडी करने वाले हैं अक्षय कुमार, ये होगी फिल्म

'गली बॉय' के तीसरे गाने 'मेरे गली में' ने रिलीज़ होते ही कर दिया बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -