इन नए किरदारों को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं अनुराग-भूषण
इन नए किरदारों को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं अनुराग-भूषण
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग बासु जल्द ही अपने फैंस को एक धमाकेदार फिल्म देने की तैयारी में है. गैंगस्टर, बर्फी और जग्गा जासूस जैसी कई शानदार फिल्में बनाने के बाद अब कुछ और फिल्में लेकर आ रहे हैं जो कॉमेडी हो सकती है. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म के लिए अनुराग ने निर्माता भूषण कुमार से हाथ मिलाया है. बता दें कि ये एक्शन कॉमेडी जॉनर की फिल्म होगी और इस फिल्म के लिए अनुराग ने एक से बढ़कर एक बढ़िया कलाकारों को चुना है. इस बात की जानकारी कुछ देर पहले ही ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दी है.

बता दें, तरण ने ट्वीट करके लिखा है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा समेत पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. यान इन सब को लेकर वो कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के टाइटल का फैसला अभी नहीं लिया गया है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है. बता दें कि ये फिल्म 6 सितम्बर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. देखते हैं कब तक इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है. 

वहीं इस फिल्म को लेकर अनुराग काफी उत्सुक है और उन्होंने मीडिया से अपनी उत्सुकता को जाहिर करते हुए कहा है कि भूषण कुमार के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य से कम नहीं है. उन्होंने कहा हम पहली बार काम कर रहे है लेकिन लग नहीं रहा है कि हम पहली बार काम कर रहे है. इसी के साथ अनुराग ने ये भी कहा है कि वह अपनी फिल्म के जरिए नए कलाकारों के साथ काम करने के लिए भी काफी उत्सुक है. अनुराग ने कहा कि मैं इस जेनरेशन के नए टैलेंटेड कलाकारों का साथ पाकर काफी खुश हूं. यानि नए एक्टर्स के साथ कॉमेडी करना चाहते हैं. 

अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता ने कहा, 'फिल्म में करना पड़ा साथ काम तो कभी..'

'पानीपत' के लिये जमकर पसीना बहा रहे है अर्जुन

12 साल बाद फिर हॉरर कॉमेडी करने वाले हैं अक्षय कुमार, ये होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -