फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अलावा दो बड़े बॉलीवुड खान लेंगे एंट्री
फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अलावा दो बड़े बॉलीवुड खान लेंगे एंट्री
Share:

फिल्म लाला सिंह चड्ढा की घोषणा के बाद से आमिर खान काफी चर्चा में है. आखिरकार, यह ठग ऑफ़ हिंदोस्तान फ़िस्को के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पहली फिल्म है. इसके अलावा, लाला सिंह चड्ढा रॉबर्ट जेमेकिस की 1994 में रिलीज़ ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गम्प में टॉम हैंक्स की मुख्य भूमिका वाली की रीमेक है. दिलचस्प बात यह है कि इस बहुचर्चित फिल्म के बारे में हाल ही में शुरू हुआ.

यो यो हनी सिंह का नया गाना "ठुमका" हुआ रिलीज!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में होंगी. और अगर हाल ही में चर्चा की जाए, तो शाहरुख खान और सलमान खान भी लाला सिंह चड्ढा का हिस्सा होंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों खान मूवी में एक विशेष कैमियो रोल में नजर आएंगे. स्क्रिप्ट में शाहरुख खान के लिए आमिर खान की विशेष भूमिका है. तीनों खान को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा.

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "परिंदा" में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस तरह महज़ 6-7 मिनट में की थी पूरे गाने की शूटिंग!

इसके अलावा दूसरी ओर, आमिर ने भी सलमान के लिए एक विशेष भूमिका की तैयारी की है क्योंकि वह चाहते हैं कि तीनों खान बड़े पर्दे पर साथ नजर आएं. सूत्र के मुताबिक शाहरुख खान की भूमिका के लिए पुष्टि की गई है, लेकिन सलमान को अभी भी इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है इस खबर के बाद फैन्स की धड़कने भी तेज हो चुकी है तीनो खान को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. 

Eid 2020: अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' बॉक्स-ऑफिस पर करती है धमाका या सलमान की 'राधे मार' ​लेगी बाजी

शरद केलकर ने नेगेटिव किरदार को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी अदाओं ने फैंस को किया पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -