कियारा आडवाणी और दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती है शहनाज गिल
कियारा आडवाणी और दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती है शहनाज गिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म से 'किसी का भाई किसी की जान' से कई न्यूकमर एक्टर्स अपना बॉलीवुड डेब्यू आरम्भ करने जा रहे हैं। शहनाज गिल की भी यह पहली फिल्म होगी। एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म में किरदार मिलने की प्रोसेस एवं अन्य तमाम मुद्दों को लेकर चर्चा की। इसी इंटरव्यू में शहनाज गिल ने यह भी बताया कि वह किस अभिनेत्री से क्या चुराना चाहेंगी?

शहनाज गिल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें जब सलमान खान की फिल्म में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ तो उन्होंने पलटकर एक भी सवाल नहीं किया था। शहनाज गिल तुरंत ही राजी हो गई थीं। सवाल नहीं करने का कारण पूछे जाने पर शहनाज गिल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि सलमान सर से कोई सवाल किया जाना चाहिए था। शहनाज ने यह भी कहा कि वह जल्द ही लोगों का यह वहम तोड़ने वाली हैं कि वह केवल चुलबुले रोल कर सकती हैं।

शहनाज गिल किस अभिनेत्री से क्या चुराना चाहेंगी यह पूछने पर उन्होंने जवाब बताया कि वह कैटरीना कैफ से उनकी फिटनेस चुराना चाहेंगी। यह पूछने पर कि उन्होंने विक्की कौशल का नाम क्यों नहीं लिया, शहनाज गिल ने कहा कि एक विक्की है उसके पास तो वह उसका क्यों चुराएंगी। दुनिया भर में इतने सारे लड़के कुंवारे घूम रहे हैं वह उनमें से किसी के बारे में सोचेंगी। शहनाज गिल ने कहा कि वह कियारा आडवाणी से यदि कुछ चुराना होता तो 'कबीर सिंह' में उनका किरदार चुरा लेतीं। शहनाज ने कहा कि वह उस रोल में बहुत अच्छी लगतीं। शहनाज गिल ने कहा कि वह आलिया भट्ट से उनका अभिनय और दीपिका पादुकोण से उनकी सेक्स अपील चुराना चाहेंगी। शहनाज ने कहा कि उन्हें फोटोशूट या कहीं भी देखो तो बहुत सेक्सी लगती हैं। उनका एक अलग ही औरा है।

साउथ के इस सुपरस्टार संग काम करना चाहती है शहनाज गिल, खुद जाहिर की इच्छा

बादशाह के खिलाफ FIR की मांग, भोलेनाथ पर बनाए जा रहे गाने में है अश्लील शब्द

अंगद बेदी ने रेस में अपने नाम किया मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -