साउथ के इस सुपरस्टार संग काम करना चाहती है शहनाज गिल, खुद जाहिर की इच्छा
साउथ के इस सुपरस्टार संग काम करना चाहती है शहनाज गिल, खुद जाहिर की इच्छा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। इस फिल्म से शहनाज बॉलीवुड में अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। यह एक ऐसी फिल्म होने वाली है, जिसमें 'बिग बॉस 13' के बाद एक बार फिर सलमान खान एवं शहनाज एक साथ स्क्रीन पर दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। अब हाल ही में, शहनाज ने खुलासा किया है कि वह दक्षिण भारतीय जगत के सुपरस्टार यश के साथ काम करना चाहती हैं। 

शहनाज गिल अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का प्रमोशन जोरों-शोरों से करते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके लिए शहनाज कई रियलिटी शो का हिस्सा बन रही है। सलमान की अपकमिंग फिल्म में साउथ के कई बड़े दिग्गज सितारे भी दिखाई देने वाले हैं। इस को लेकर शहनाज से उनके हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें साउथ के स्टार्स के साथ काम करके कैसा लगा। तो इसपर शहनाज ने बड़ा ही चटपटा जवाब दिया।

शहनाज ने कहा- ‘साउथ के सभी एक्टर्स बहुत प्यारे थे। वेंकटेश सर फिल्म में पूजा के भाई की भूमिका निभा रहे थे, तो जगपति सर फिल्म में विलन बने हैं। सभी अपनी अपनी जगह पर बहुत बड़े हैं। उनको लाइव देखना हमारे लिए बड़ी बात है।’ आगे शहनाज ने साउथ स्टार्स के साथ साउथ की फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में शहनाज ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी होगी यदि साउथ की फिल्मों में उन्हें काम करने का अवसर प्राप्त होगा। आगे शहनाज ने कहा, ‘ऐसे बहुत सारे एक्टर्स हैं, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं, मगर जीएफ फेम यश उन्हें बहुत पसंद हैं तथा वो उनके साथ काम करना चाहती हैं।’

पत्रकार बनना चाहती थीं सुरेखा सीकरी, फिर ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद, दिल थामकर देंखे

इस बार कौन करेगा KBC 15? सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -