बादशाह के खिलाफ FIR की मांग, भोलेनाथ पर बनाए जा रहे गाने में है अश्लील शब्द
बादशाह के खिलाफ FIR की मांग, भोलेनाथ पर बनाए जा रहे गाने में है अश्लील शब्द
Share:

रैपर बादशाह के नए एलबम को लेकर संतों, महंतों और महाकाल मंदिर के पुजारियों ने आपत्ति व्यक्त कर दी है। रैपर बादशाह ने अपने एक गाने में भगवान भोलेनाथ का नाम लेते हुए कुछ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया है। उनके एलबम को लेकर महाकाल मंदिर के पुजारियों के साथ ही संत-महंतों ने भी कड़ी आपत्ति व्यक्त कर दी है। पुजारियों का कहना है कि यदि भगवान शिव का नाम लेना ही है तो उनके भजन बनाओ और इसे खूब चलाओ, लेकिन खुद की प्रसिद्धि के लिए भगवान के नाम का गलत  इस्तेमाल किया तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाने वाला है। 

अखंड हिंदू सेना के संस्थापक एवं महामंडलेश्वर आचार्य शेखर ने इस गाने पर आपत्ति लेते हुए बोला है कि कोई भी गाना बनाओ हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हमारे देवी देवताओं का नाम आदर सम्मान से लिया जाना जरुरी है। यदि इनके नाम और उनके सम्मान के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ भी किया जा रहा है, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। जबकि परमहंस अवधेशपुरी महाराज ने इस गाने पर आपत्ति लेते हुए बोला है कि गाने में कई आपत्तिजनक शब्द है, जिसे भगवान शिव के पावन नाम के साथ लेना सरासर अपमान है। रैपर बादशाह को चाहिए कि वह या तो का गाना बना ले या फिर भगवान शिव के भजन। यदि भगवान का नाम लेकर इस तरह का घटिया प्रयोग किया जा रहा है तो यह सनातन संस्कृति का मजाक उड़ाना होगा, जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करने वाले है।

वहीं, श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित महेश गुरू ने इस बारें में कहा है कि भगवान भोलेनाथ किसी के इस्तेमाल की वस्तु नहीं है, जिनके नाम का सही और गलत कहीं भी उपयोग कर प्रसिद्धि पाई और उन्हें भूल ही गए। उन्होंने बोला है कि  पूर्व में भी मेरे द्वारा ऐसे कई विषयों पर आपत्ति जताई गई थी और आज भी मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि अश्लील शब्दों के साथ भगवान भोलेनाथ का नाम लेना भी पाप है। मैं इस गाने पर आपत्ति व्यक्त करता हूं और यह चेतावनी भी देता हूं कि यदि जल्द से जल्द इस गाने से भगवान भोलेनाथ का नाम नहीं हटाया गया और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी गई तो फिर बादशाह  के विरुद्ध थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई की जाने वाली है। वहीं, हिंदूवादी नेता अंकित चौबे ने इस बारें में कहा है कि सनातन धर्म कोई खिलौना नहीं है जिसका उपयोग कोई भी व्यक्ति अपने स्वार्थ के हिसाब से करेगा। हमने पूर्व में भी सनातन धर्म की रक्षा के लिए कई कदम उठाए हैं यदि इस गाने से भगवान भोलेनाथ का नाम नहीं हटाया जाता तो फिर उग्र आंदोलन भी किया जाने वाला है।

अंगद बेदी ने रेस में अपने नाम किया मेडल

शहनाज को इग्नोर करना पड़ गया जान्हवी को भारी हो गई ट्रोल

पति संग कोजी होती हुई दिखाई दी अथिया, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -