अंगद बेदी ने रेस में अपने नाम किया मेडल
अंगद बेदी ने रेस में अपने नाम किया मेडल
Share:

अभिनेता अंगद बेदी को एक्टिंग के साथ साथ स्पोर्ट्स में भी दिलचस्पी रही है। अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में वे दिल्ली की टीम से क्रिकेट भी खेल चुके है। उनके पिता बिशन सिंह बेदी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके है। बता दें कि  अंगद ने हाल ही में एक दौड़ प्रतियोगिता में हिस्सा  लिया, जिसमें उन्होंने सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिया है। अपनी पहली ही प्रोफेशनल दौड़ में उन्होंने यह मुकाम भी अपने नाम करने में कामयाबी हासिल कर ली। बेदी ने सिर्फ 66 सेकेण्ड में 400 मीटर कैटेगरी की दौड़ पूरी की। नेहा धूपिया के पति अंगद अभिनेता होने के साथ साथ दो बच्चों के पिता भी हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर की उपलब्धि: इतना ही नहीं अंगद बेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी उपलब्धि फैंस के साथ साझा कर दी है। उन्होंने लिखते हुए कहा है कि ,“अपने गुरू और कोच Brinston Miranda के मार्गदर्शन में मैंने फील्ड पर अपनी पहली ऑफिशियल 400 मीटर रेस दौड़ी। इस दिन के लिए तकरीबन 1 वर्ष  तक मैंने ट्रेनिंग ली। मैंने काफी मेहनत की थी। जब मैंने दौड़ना शुरू किया था तो मुझे 400 मीटर दौड़ने में 2 मिनट 15 सेकेण्ड का समय लग जाता है, लेकिन यह दौड़ मैंने 66 सेकेण्ड में पूरी की, और मुझे इसके लिए सिल्वर मेडल मिला है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

अंगद बेदी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, “मैं इसके लिए नर्वस भी था। मेरे पेट में तितलियां उड़ रही थी। मैं अपने कोच को धन्यवाद देना चाह रहा हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताया।” इसके अलावा अंगद ने अपनी फिजियोथेरेपिस्ट का भी शुक्रिया बोला है। अभिनेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने कोच के साथ दिखाई दे रहे है। उन्होंने मेडल की फोटो भी शेयर की। कमेंट सेक्शन में फैंस अंगद बेदी को रजत पदक जीतने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 शहनाज को इग्नोर करना पड़ गया जान्हवी को भारी हो गई ट्रोल

पति संग कोजी होती हुई दिखाई दी अथिया, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

पहले एक्टिंग में करियर बनाकर हुई फेमस...फिर किया जिस्मफरोशी काम, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -